trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01330307
Home >>Zee Salaam Cricket

Asia Cup 2022: पाकिस्तान के खेल से नाराज़ क्रिकेट फैन का वीडियो आया सामने

Asia Cup 2022: 28 अगस्त को दुबई में भारत और पाकिस्तान के दरमियान मुक़ाबला हुआ था. जिसे देखने के लिए दुनिया भर से क्रिकेट के शायक़ीन दुबई पहुंचे. मैच के खेले जाने के बीच का एक वीडियो आजकल खू़ब वायरल हो रहा है जिसमें एक पाकिस्तानी फैन अपनी टीम के ख़राब प्रदर्शन पर अफसोस का इज़हार कर रही है.

Advertisement
Asia Cup 2022: पाकिस्तान के खेल से नाराज़ क्रिकेट फैन का वीडियो आया सामने
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Sep 01, 2022, 03:43 PM IST

Asia Cup 2022: भारत बनाम पाकिस्तान: एशिया कप में 28 अगस्त को हुए क्रिकेट महामुक़ाबले में हिन्दुस्तान ने अपने रिवायती हरीफ़ पाकिस्तान को करारी शिकस्त दी थी. टीम इंडिया की जीत का सेहरा हार्दिक पांड्या के सर बंधा. पूरे मुल्क में जीत का जश्न मनाया गया. लोगों ने एक दूसरे को मिठाईयां खिलाकर जीत का जश्न मनाया. एक जानिब जहां हिन्दुस्तान में फैंन खु़शियां मना रहे थे वहीं पाकिस्तानी फैंस में ज़बरदस्त मायूसी थी. जिसके बाद सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हुए जिसमें पाकिस्तानी मद्दाह अपना दर्द बयां करते नज़र आए. पाकिस्तान की इनिंग के बाद का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, ये उस वक़्त का है जब टीम इंडिया की ओपनिंग जोड़ी मैदान पर उतरने वाली थी.

 

पाकिस्तानी फैन का वायरल हुआ वीडियो

मैच शुरू होने के बाद का एक ख़ूब वायरस हो रहा है जिसमें एक पाकिस्तान फैन ये कहती हुई नज़र आ रही है कि पहले मेरा ऐसा ख़्याल था कि मैं जो भी मैच देखने जाती हूं वो मैच पाकिस्तान हार जाता है लेकिन अब मुझे इस बात का यक़ीन हो गया है कि "जब-जब में मैच देखने जाती हूं हमेशा पाकिस्तान को उसमें हार का ही सामना करना पड़ता है." जिसके जवाब में वीडियो बनाने वाली लड़की कहती है कि "अगर मुझे पहले ये बात मालूम होती तो मैं तुम्हें यहां आने ही नहीं देती." इसके बाद वीडियो शूट करने वाली लड़की कहती है कि चलो आगे देखते हैं क्या होता है. इसके बाद वही हुआ जो उस लड़की ने कहा था. पाकिस्तान को करारी हार का सामना करना पड़ा.

भारत को 5 विकेट से मिली जीत

28 अगस्त को खेले गए दिलचस्प मुक़ाबले में हिन्दुस्तान-पाकिस्तान की टीमें आसने-सामने थीं. जिसमें पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए हिन्दुस्तान को 148 रनों का टारगेट दिया था. पाकिस्तान की टीम 19.5 ओवर में 147 रन की बना पाई. मोहम्मद रिज़वान (43) और इफ्तिख़ार अहमद (28) ने सबसे ज़्यादा रन बनाए. टीम इंडिया ने 5 विकेट से शानदार कामयाबी हासिल की. इस मैच हार्दिक पांड्या ने जीत का छक्का लगाया और मैन ऑफ द मैच मुंतख़ब किए गए.

इसी तरह की खबरों को पढ़ने के लिए ZeeSalaam पर क्लिक करें

Read More
{}{}