trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01331532
Home >>Zee Salaam Cricket

Pak Vs HK: हॉन्ग कॉन्ग को हल्के में ना ले पाकिस्तान, जानिए क्या कहते हैं पुराने आंकड़े

Asia Cup 2022 Today Match: पाकिस्तान और हॉन्ग कॉन्ग आज करो या मरो वाला मुकाबले खेलेंगे. आज के मैच में जीतने वाली टीम अगल रविवार को भारत से भिड़ेगी. ऐसे में दोनों टीमों के पास यह आखिरी मौका है. 

Advertisement
File PHOTO\
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Sep 02, 2022, 11:00 AM IST

Pakistan Vs Hong Kong: एशिया कप 2022 के तहत आज पाकिस्तान और हॉन्ग कॉन्ग के बीच मैच होगा. दोनों ही टीमें अपना पहला-पहला मैच भारत से हार चुकी हैं. पाकिस्तान ने भारत से 5 विकेट से शिकस्त खाई. इसके बाद हॉन्ग कॉन्ग को भारत ने 40 रनों से हराया. भारत दोनों मुकाबले जीतकर सुपर-4 में पहुंच गया है. वहीं पाकिस्तान और हॉन्ग कॉन्ग के बीच होने वाली जंग में जो जीतेगा वो रविवार को भारत के खिलाफ अपना तीसरा मैच खेलेगा. 

उम्मीद जाहिर की जा रही है कि पाकिस्तान आज हॉन्ग कॉन्ग को हरा देगा, हालांकि क्रिकेट इस फॉर्मेट में किसी को भी हल्के में नहीं लिया जा सकता. ऐसे में पाकिस्तान को हॉन्ग कॉन्ग से भी सतर्क रहना होगा. अगर पाकिस्तान हॉन्ग कॉन्ग को हल्के में लेकर कोई गलती कर बैठती है तो फिर भारत का अगला मुकाबला हॉन्ग हॉन्ग के साथ होगा. हॉन्ग कॉन्ग के पास खोने के लिए कुछ भी नहीं है लेकिन पाकिस्तान के बहुत कुछ है. 

यह भी देखिए:
Rohit Sharma Movie: मैदान के बाद फिल्मी पर्दे पर रोहित-गांगुली: इस साउथ एक्ट्रेस के साथ आएंगे नजर

पाकिस्तान VS हॉन्ग कॉन्ग हेड टु हेड
पाकिस्तान टी-20 फॉर्मेट में पहली बार हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ खेलने उतरेगा, दोनों टीमों के बीच पहली बार टी-20 मुकाबला होगा. हालांकि पाकिस्तान और हॉन्ग कॉन्ग तीन बार वनडे फॉर्मेट में तीन बार आमने सामने हो चुके है. तीनों ही मुकाबलों में पाकिस्तान ने बड़े फर्क से जीत हासिल की है. 

यह भी देखिए:
SL vs BAN: बांग्लादेश के हारने पर कुछ ऐसा दिखा स्टेडियम का नजारा; देखें

पाकिस्तान प्लेइंग XI (Pakistan Playing Xi) 
मोहम्मद रिजवान, बाबर आजम (कप्तान), फखर जमान, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, शादाब खान, आसिफ अली, मोहम्मद नवाज, हारिस रउफ, नसीम शाह, शाहनवाज दहानी

हांगकांग की प्लेइंग XI (Hong Kong Playing XI)
निजाकत खान (कप्तान), यासिम मुर्तजा, बाबर हयात, किंचित शाह, एजाज खान, जीशान अली, स्कॉट मैक्केकनी, अरशद मोहम्मद, एहसान खान, आयुष शुक्ला, मोहम्मद गजनाफर

 

Read More
{}{}