trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01348118
Home >>Zee Salaam Cricket

"Pak की हार पर रोहित ने ढोल, कोहली ने बजाया तबला, हार्दिक ने किया जमकर डांस", देखिए VIDEO

एशिया कप 2022 के फाइनल में पाकिस्तान की हार के बाद सोशल मीडिया पर तरह-तरह के मीम्स वायरल हो रहे हैं. इन्हीं में से एक वीडियो ऐसा है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. हालांकि वो एडिटेड वीडियो है लेकिन फिर भी मनोरंजन के तौर पर लोग इसे पसंद कर रहे हैं. 

Advertisement
File PHOTO
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Sep 12, 2022, 12:13 PM IST

Viral Video: रविवार को एशिया कप के फाइनल मुकाबले में श्रीलंका ने पाकिस्तान को 23 रनों से हरा दिया है. इस जीत के साथ श्रीलंका ने छठी बार एशिया कप का खिताब अपने नाम कर लिया है. हालांकि मैच से पहले कयास लगाए जा रहे थे कि पाकिस्तान यह खिताब अपने नाम कर लेगा लेकिन राजपक्षा की बेहतरीन बल्लेबाजी और प्रमोद मधुशन की शानदार गेंदबाजी की बदौलत श्रीलंका ने पाकिस्तान को धूल चटा दी. 

पाकिस्तान की हार के बाद पाकिस्तानी फैंस में जबरदस्त गुस्सा देखा जा रहा है. सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी फैंस टीम की एक-एक गलतियों के बारे में बात कर रहे हैं. एशिया कप में हार की ठीकरा कप्तान बाबर आज़म पर फूट रहा है. क्योंकि वो एक भी मैच कप्तानी पारी तो दूर एवरेज इनिंग भी नहीं खेल पाए हैं. पाकिस्तान की हार पर जहां पाकिस्तान दुखी हैं वहीं कुछ हिंदुस्तानी खुश भी नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे ही रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. 

यह भी देखिए:
इंडिया के खराब प्रदर्शन के चलते भारतीय फैंस को दुबई स्टेडियम से धक्के मारकर निकाला बाहर देखें Video

कुछ सोशल मीडिया पर यूजर्स मीम्स बनाकर शेयर कर रहे हैं. इसमें तस्वीरें और वीडियो दोनों शामिल हैं. इन्हीं में से एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है. जिसमें एडिटिंग की इंतेहा कर दी गई है. दरअसल एक वीडियो में कुछ लोग कनस्तर और डब्बे वगैरह बजा रहे हैं. साथ ही कुछ लोग पीछे डांस कर रहे हैं. ऐसे में किसी ने इस वीडियो के हर किरदार पर भारतीय टीम के खिलाड़ियों के चेहरे लगा दिए हैं. 

यह भी देखिए:
पाकिस्तान की हार से निराश रमीज राजा ने की भारत के पत्रकार से बदतमीजी, देखें वीडियो

एडिटेड वीडियो में कप्तान रोहित शर्मा कनस्तर (ढोल) बजाते दिखाई दे रहे हैं. इसके अलावा विराट कोहली "तबला" बजा रहे हैं. वहीं युजवेंद्र चहल हार्मोनियम पर जिस तरह उंगली चलाई जाती हैं कुछ उस तरह हरकत करते दिखाई दे रहे हैं. इतना ही नहीं हार्दिक पंड्या पीछे मस्ती के साथ डांस कर रहे हैं. लोग इस एडिटेड वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और शेयर भी कर रहे हैं. आप भी देखिए. 

Read More
{}{}