trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01984480
Home >>Zee Salaam Cricket

PAK vs AUS: ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए PCB ने किया टीम का ऐलान, जानें टीम मैनेजमेंट को लेकर क्यों हो रहे हैं ट्रोल !

Pakistan Team Management: इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर एडम होलिओके को बल्लेबाजी कोच के रूप में नियुक्त किया गया है. लेकिन 17 मेंबरों वाली टीम  मैनेजमेंट को को लेकर सोशल मीडिया पर पीसीबी को काफी ट्रोल किया जा रहा है.

Advertisement
 PAK vs AUS: ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए PCB ने किया टीम का ऐलान, जानें टीम मैनेजमेंट को लेकर क्यों हो रहे हैं ट्रोल !
Stop
Md Amjad Shoab|Updated: Nov 29, 2023, 05:42 PM IST

Pakistan: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट दौरे के लिए 17 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है. जहां पाकिस्तान क्रिकेट टीम 14 दिसंबर से लेकर 7 जनवरी लाल बॉल से मैच खेलेगी. टीम की कमान शान मसूद के कंधों पर है, जबकि स्क्वाड में मीर हमजा और खुर्रम शहजाद समेत कई युवा चेहरे को भी शामिल किया गया है. 

इससे पहले पीसीबी ने पूर्व तेज गेंदबाज उमर गुल और सईद अजमल को पेस और स्पिन कोच के रूप में नियुक्त किया था. जबकि बोर्ड ने अन्य सहयोगी स्टाफों के नाम का भी ऐलान कर दिया था जो टीम के साथ सफर करने के लिए तैयार हैं.

वहीं, इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर एडम होलिओके को बल्लेबाजी कोच के रूप में नियुक्त किया गया है. लेकिन 17 मेंबरों वाली टीम  मैनेजमेंट को को लेकर सोशल मीडिया पर पीसीबी को काफी ट्रोल किया जा रहा है.

एक यूजर ने सोशल मीडिया एक्स ( ट्विट्रर ) पर लिखा, "खिलाड़ियों की कुल संख्या में से बस एक कम". जबकि एक दूसरे प्रशंसक ने व्यंग्यात्मक ढंग से टिप्पणी करते हुए लिखा, "मैं सभी मामलों के मैनेजमेंट के लिए निदेशक के कार्यकारी सहायक (Excutive Assistant Of the Director ) के रूप में उपलब्ध हूं."

गौरतलब है कि,  पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने भारत में विश्व कप 2023 में टीम के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद हेड कोच ग्रांट ब्रैडबर्न, टीम डायरेक्टर मिकी आर्थर और बल्लेबाजी कोच एंड्रयू पुटिक को उनके पद से मुक्त क दिया था. 

वहीं, साउथ अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज मोर्ने मोर्कल ने भी मेगा इवेंट के सिर्फ दो दिन बाद टीम के गेंदबाजी कोच के पद से इस्तीफा दे दिया था.

ऑस्ट्रेलिया टेस्ट के लिए पाकिस्तान टीम
शान मसूद (कप्तान), आमिर जमाल, अब्दुल्ला शफीक, अबरार अहमद, बाबर आजम, फहीम अशरफ, हसन अली, इमाम-उल-हक, खुर्रम शहजाद, मीर हमजा, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), मोहम्मद वसीम जूनियर, नोमान अली, सईम अयूब, सलमान अली आगा, सरफराज अहमद (विकेटकीपर), सऊद शकील और शाहीन शाह अफरीदी।

Read More
{}{}