Home >>Zee Salaam Cricket

ओह माय गॉड! युजवेन्द्र चहल ने धनश्री को छोड़ किसके साथ मनाया वैलेंटाइन-डे; VIDEO वायरल

Valentine’s Day: विश्वभर में आज यानी 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे (Valentine’s Day) हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है. इस दिन का प्रेमी जोड़े बेसब्री से इंतजार करते हैं.

Advertisement
ओह माय गॉड! युजवेन्द्र चहल ने धनश्री को छोड़ किसके साथ मनाया वैलेंटाइन-डे; VIDEO वायरल
Stop
Md Amjad Shoab|Updated: Feb 14, 2024, 07:01 PM IST

Valentine’s Day: पूरे विश्व में आज यानी 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे (Valentine’s Day) हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है. इस दिन का प्रेमी जोड़े बेसब्री से इंतजार करते हैं. इस खास मौके पर प्रेमी और प्रेमिका अपने प्यार का इजहार करते हैं और दोनों एक दूसरे को गुलाब का फूल भी देते हैं. आम इंसान से लेकर बॉलीवुड हस्तियां और क्रिकेट खिलाड़ी भी वैलेंटाइन-डे को खुलकर सेलिब्रेट कर रहे हैं. इसी बीच टीम इंडिया के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) एक वीडियोसोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल, चहल इस वीडियो में पत्नी धनश्री को छोड़कर किसी दूसरे के साथ वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करते हुए नजर आ रहे हैं. जबकि स्टार स्पिनर चहल धनश्री के साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. दोनों ने मिलकर कई मजेदार वीडियो बनाए हैं. जिसे फैंस ने काफी पसंद किया है. चहल वीडियो में मजाकिया अंदाज फैंस का खूब मनोरंजन करते हैं. लेकिन चहल वीडियो में धनश्री की जगह किसके साथ वैलेंटाइन डे (Valentine’s Day) मना रहे हैं? आइए जानते हैं.  

चहल ने बटलर को किया प्रपोज 
युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने इस खास दिन को धनश्री के बजाय इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर (Jos Buttler) के साथ सेलिब्रेट किया. वीडियो में देख सकते हैं वो बटलर को प्रपोज कर रहे हैं. चहल ने इस दौरान बचलर को कहा, "जोस भाई आप मेरी जिंदगी हो, क्या आप मेरे साथ डेट पर जाना चाहोगे?" बटलर ने चहल के इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि "हां" चलेंगे. दोनों के इस वीडियो को फैंस सोशल मीडिया को काफी पसंद कर रहे हैं.

गौरतलब है कि युजवेंद्र चहल टीम इंडिया से पिछले कई महीने सा बाहर चल रहे हैं.  हालांकि,चहल सोशल मीडिया के जरिए फैंस का हमेशा मनोरंजन करते रहते हैं.  

{}{}