trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01924003
Home >>Zee Salaam Cricket

NED vs SL Weather Report: लखनऊ में कैसा रहेगा मौसम का मिज़ाज? जानें पिच रिपोर्ट

NED vs SL Weather Report: वर्ल्ड कप का 19वां मुकाबला नीदरलैंड बनाम श्रीलंका के बीच खेला जाएगा. ये मैच एकाना क्रिकेट स्टेडियम, लखनऊ में होगा. आइए जानते हैं इस मुकाबले में मौसम का मिज़ाज कैसा रहेगा.  

Advertisement
NED vs SL Weather Report: लखनऊ में कैसा रहेगा मौसम का मिज़ाज? जानें पिच रिपोर्ट
Stop
Md Amjad Shoab|Updated: Oct 20, 2023, 05:36 PM IST

NED vs SL Weather Report: वर्ल्ड कप में इस बार दो टीमों ने बड़ा उलट फेर किया, जहां अफगानिस्तान टीम ने डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड को धूल चटाई थी. जबकि नीदरलैंड ने बड़ा उलटफेर करते हुए साउथ अफ्रीका को 43 रनों से शिकस्त दी थी. वहीं दक्षिण अफ्रीका पर शानदार जीत के बाद नीदरलैंड अब 20 अक्टूबर को श्रीलंका से भिड़ेगा.

पिछले मुकाबले में  नीदरलैंड ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत दर्ज की. वहीं दूसरी तरफ, श्रीलंका की टीम टूर्नामेंट लगातार तीन मैच हारने के बाद इस मुकाबले में उतर रहा है. ये मुकाबला लखनऊ के एकाना स्टेडियम में खेला जाएगा, जहां पिछले मैच में बारिश ने खलल डाला था. ऐसे में सवाल उठता है कि इस मैच में मौसम कैसा रहेगा?  क्या लखनऊ में बारिश फिर से बाधा बनेगी? और इस मैच में पिच कैसा बर्ताव करेगी. आइए जानते हैं.      

लखनऊ में मौसम ऐसा रहेगा मौसम
मौसम विभाग के मुकाबिक, नीदरलैंड बनाम श्रीलंका मैच के दिन लखनऊ में मौसम साफ रहेगा.  20 अक्टूबर को बारिश होने की कोई संभावना नहीं है. वहीं अगर तापमान का बात करें तो न्यूनतम तापमान  26°C रहने की उम्मीद है, जबकि शाम में तापमान में बढ़कर 31°C तक पहुंच जाएगा. 

नीदरलैंड बनाम श्रीलंका पिच रिपोर्ट
वर्ल्ड कप के मैच से पहले यहां पर खेले आईपीएल के मैच के दौरान स्पिनरों को मदद मिलती थी. हालांकि, वर्ल्ड कप के लिए ट्रैक को फिर से तैयार किया गया है, जिसकी वजह से यहां पर खेले गए पहले दो मैचों में दर्शकों ने खूब लुत्फ उठाया है, क्योंकि बल्लेबाजों और बॉलरों ने इस मैदान में बॉल और बल्ले से काफी मनोरंजन किया है. 

श्रीलंकाई टीम ने पिछले मैच में सिर्फ 209 रन बनाने के लिए संघर्ष किया. इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई स्पिनरों ने शनादार गेंदबाजी की थी, जबकि जवाब में खेलने उतरी ऑस्ट्रेलिया टीम ने 14 ओवर बाकी रहते हुए दिए गए लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया.

 

 

Read More
{}{}