trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01563827
Home >>Zee Salaam Cricket

धोनी ने अपने कारनामे से सबको चौंकाया, दो साल बाद की वापसी

MS Dhoni: एमएस धोनी ने दो साल बाद सोशल मीडिया पर वापसी कर सबको चौंका दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्रैक्टर चलाते हुए अपनी वीडियो पोस्ट की है.

Advertisement
धोनी ने अपने कारनामे से सबको चौंकाया, दो साल बाद की वापसी
Stop
Siraj Mahi|Updated: Feb 08, 2023, 11:37 PM IST

MS Dhoni: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एम एस धोनी अपने कारनामों से लोगों को चौंकाते रहते हैं. उन्होंने  15 अगस्त 2022 क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास लिया है. लेकिन वह आईपीएल में खेलते नजर आएंगे. वह चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान हैं. एम एस धोनी सोशल मीडिया से भी काफी दूर रहते हैं. लेकिन 2 साल बाद एमएस धोनी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह ट्रैक्टर चलाते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो काफी वायरल हो रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एमएस धोनी ट्रैक्टर पर बैठे हैं और खेत जोत रहे हैं. 

Zee Salaam Live TV:

2 साल पहले पोस्ट की थी वीडियो 

एम एस धोनी 2 साल के बाद सोशल मीडिया पर एक्वटिव हुए हैं. उन्होंने इससे पहले 8 जनवरी 2021 को एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह स्ट्रॉबेरी खाते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने इस बार अपने फार्म हाउस पर ट्रैक्टर चलाया है और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए धोनी ने लिखा है कि 'कुछ नया सीखकर अच्छा लगा, लेकिन इसे पूरा करने में काफी समय भी लग गया.'

यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan Selfie: पठान की सक्सेस पर किंग खान का संदेश, कह डाली बड़ी बात

एमएस धोनी का रिकॉर्ड

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने चार बार आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम की है. साल 2023 में भी धोनी CSK में खेलेंगे. मुम्किन है वह टीम की कप्तानी करें. 

धोनी ने अपनी कप्तानी में भारतीय टीम को बेहतरीन कामयाबी दिलवाई है. साल 2007 में पहली बार भारतीय टीम को टी 20 वर्ल्ड कप और साल 2011 में वन डे वर्ल्ड कप और साल 2013 में चैंपियंस ट्रॉफी जितवाई थी. धोनी ने साल 2004 में बांग्लादेश के खिलाफ वनडे डेब्यू किया था.

इसी तरह की खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Read More
{}{}