trendingNow/zeesalaam/zeesalaam02087372
Home >>Zee Salaam Cricket

Cricketer Mayank Agarwal: क्रिकेटर मयंक अग्रवाल ने फ्लाइट में पानी समझकर पी लिया ज़हरीला पदार्थ; हालत बिगड़ी

Mayank Agarwal Filed Complaint: क्रिकेटर मयंक अग्रवाल अस्पताल में भर्ती हैं, उन्होंने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है. बताया जा रहा है कि मयंक ने फ्लाइट में एक ड्रिंक पी थी.

Advertisement
Cricketer Mayank Agarwal: क्रिकेटर मयंक अग्रवाल ने फ्लाइट में पानी समझकर पी लिया ज़हरीला पदार्थ; हालत बिगड़ी
Stop
Sami Siddiqui |Updated: Jan 31, 2024, 01:09 PM IST

Mayank Agarwal Filed Complaint: मंगलवार की शाम को क्रिकेट जगत सदमे में था, क्योंकि वर्तमान में टीम से बाहर चल रहे सलामी बल्लेबाज और कर्नाटक के कप्तान मयंक अग्रवाल को उनकी नई दिल्ली जाने वाली फ्लाइट के उड़ान भरने से ठीक पहले बीमार पड़ने के बाद अस्पताल ले जाया गया. 

क्यों हुए मयंक बीमार

मयंक के बीमार पड़ने के पीछे वजह थैली से पिए गए लिक्विड को माना जा रहा है. मयंक ने इसे पानी समझा और सीट पर रख लिया था. पीटीआई की एक रिपोर्ट से पता चला है कि भारतीय क्रिकेटर ने मामले की जांच के लिए अपने मैनेजर के जरिए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

पुलिस ने क्या कहा?

एसपी वेस्ट त्रिपुरा किरण कुमार ने बताया,"मयंक अग्रवाल एक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी हैं. अब, वह स्थिर हैं, और उनके स्वास्थ्य सामान्य हैं. लेकिन, उनके प्रबंधक ने मामले की जांच के लिए एनसीसीपीएस (न्यू कैपिटल कॉम्प्लेक्स पुलिस स्टेशन) के तहत एक विशेष शिकायत दर्ज कराई है."

लिक्विड पीने से क्या हुआ?

उनके मैनेजर ने बताया कि जब वह हवाई जहाज में बैठे थे तो उनके सामने एक थैली थी. उन्होंने ज्यादा नहीं, बल्कि थोड़ा का लिक्विड पिया, लेकिन अचानक उनके मुंह में जलन होने लगी और अचानक वह बात भी नहीं कर पाए और उन्हें आईएलएस अस्पताल लाया गया. उनके मुंह में सूजन और छाले थे.” 

बता दें, मयंक ने कर्नाटक को त्रिपुरा पर 29 रन से जीत दिलाई थी और वह रेलवे के खिलाफ अपनी टीम के अगले रणजी ट्रॉफी मैच के लिए गुजरात जाने वाले थे. हालांकि, मौजूदा हालात में, सलामी बल्लेबाज को उचित रूप से खेल से बाहर कर दिया गया है; इसके बजाय, मयंक को आगे के इलाज के लिए बेंगलुरु ले जाया जाएगा.

क्रिकेट एसोसिएशन ने क्या कहा?

कर्नाटक क्रिकेट एसोसिएशन ने कहा, "वह (अग्रवाल) किसी भी तरह के खतरे में नहीं हैं. वह वर्तमान में अगरतला के एक अस्पताल में निगरानी में हैं, और डॉक्टरों से अपडेट मिलने के बाद हम उन्हें वापस बेंगलुरु ले जाएंगे, जिसकी हम आज रात उम्मीद कर रहे हैं."

Read More
{}{}