trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01507178
Home >>Zee Salaam Cricket

Rishabh Pant Accident Live Updates: हादसे का शिकार हुए ऋषभ पंत, सिर, हाथ और पैर में आई चोट

 Rishabh Pant Car Accident Live Updates: भारतीय टीम के स्टार विकेट कीपर और बल्लेबाज ऋषभ पंत हादसे का शिकार हो गए हैं. रुड़की में उनकी गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई. हादसे में उनके सिर, पीठ और पैर में चोट आई हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही पंत और उनकी गाड़ी तस्वीरों ने सभी को हैरान कर दिया. 

Advertisement
Rishabh Pant Accident Live Updates: हादसे का शिकार हुए ऋषभ पंत, सिर, हाथ और पैर में आई चोट
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Dec 30, 2022, 03:34 PM IST
LIVE Blog

Rishabh Pant Car Accident Live Update: साल 2022 जाते-जाते भारतीय क्रिकेट को एक और बड़ा जख्म दे गया है. दरअसल भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर और बल्लेबाज ऋषभ रुड़की में हादसे का शिकार हो गए. वो दिल्ली से रुड़की जा रहे थे और उसी दौरान उनकी गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि डिवाइडर से टकरा जाने के बाद ऋषभ पंत की गाड़ी में भयानक आग लग गई. तस्वीरों में भी साफ दिखाई दे रहा है कि पंत की गाड़ी कितनी बुरी तरह जली है. 

ऋषभ पंत की सेहत को लेकर डॉक्टरों के हवाले से कहा जा रहा है कि उनके सिर, पीठ और पैर में चोट लगी है. पैर को लेकर यहां तक कहा जा रहा है कि फ्रैक्चर हो गया है. अगर यह बात सही है तो फिर ऋषभ पंत को काफी दिनों क्रिकेट से बाहर रहना होगा. हालांकि श्रीलंका के खिलाफ 3 जवनरी 2023 से होने वाली टी-20 और वनडे सीरीज़ से उन्हें पहले बाहर रखा गया है. लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम के लिए उनका हादसा बहुत अफसोसनाक है. 

इस लाइव ब्लॉग में हम आपको ऋषभ पंत के हादसे जुड़ी हर अपडेट देंगे. बने रहें जी सलाम के साथ 

Read More
{}{}