trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01480927
Home >>Zee Salaam Cricket

Ishan Kishan की डबल सेंचुरी से गदगद हुए खेसारी, बिहारियों को लेकर लिखी बड़ी बात

Ishan Kishan: भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव ने ईशान किशन के दोहरे शतक पर खुशी का इज़हार करते हुए बिहारियों को लेकर बड़ी बात लिख दी है. 

Advertisement
File PHOTO
Stop
Tahir Kamran|Updated: Dec 11, 2022, 12:17 PM IST

Khesari Lal Yadav: शनिवार को भारत और बांग्लादेश के बीच हुई तीन वनडे मुकाबले की सीरीज का पहला मैच खेला गया. जिसमें भारत ने 227 रनों से जीत हासिल की है. भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश के सामने 410 रनों का टार्गेट रखा था. जिसमें ईशान किशन ने अकेले 210 रन बनाए. इसके अलावा विराट कोहली ने भी शतक जड़ा. ईशान किशन का वनडे में यह पहला शतक/दोहरा शतक था. उन्हें कप्तान रोहित के जख्मी होने के बाद टीम में शामिल किया गया था. 

ईशान किशन ने महज़ 131 गेंदों में 210 रन बनाए. किशन सबसे तेज दोहरा शतक लगाने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज बन गए हैं. क्योंकि उन्होंने 126 गेंदों में ही अपना दोहरा शतक पूरा कर लिया था. इससे पहले यह रिकॉर्ड क्रिस गेल के नाम था. उन्होंने 137 गेंदों में 200 रन पूरे किए थे. ईशान किशन इस वक्त सोशल मीडिया और मीडिया में छाए हुए हैं. लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. ना सिर्फ आम पब्लिक स्टार्स और नेता भी इसमें हिस्सा ले रहे हैं. 

क्या बोले खेसारी लाल यादव
इसी कड़ी में भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव का नाम भी है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ईशान किशन की तस्वीर शेयर करते हुए बिहारियों के लिए एक बड़ी लाइन लिखी है. उन्होंने कहा,"हम बिहारियों के लिए सिर्फ ये कहावत ही नहीं बनाया गया कि ‘एक बिहारी सौ पे भारी’। समय समय पर रिमाइंडर भी दियात रहेला. अपने दोहरे शतक के साथ गरदा उड़ा दिए भाई (इशान किशन) लव यू."

CM ने भी किया ट्वीट
इसके अलावा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी ट्वीट करते हुए लिखा,"भारत की ओर से बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे एकदिवसीय अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच में सबसे तेज दोहरा शतक लगाने पर बिहार के प्रतिभाशाली खिलाड़ी श्री ईशान किशन जी को बधाई एवं शुभकामनाएं. उनके इस प्रदर्शन से न सिर्फ बिहार बल्कि पूरा देश गौरवान्वित है."

Read More
{}{}