trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01521632
Home >>Zee Salaam Cricket

Ind vs Sl ODI: कप्तान रोहित ने बताई बुमराह को बाहर रखने की वजह; देखें क्या कहा?

Ind vs Sl ODI Series: भारत बनाम श्रीलंका सीरीज में बुमराह को बाहर रखा गया है. अचानक लिए गए इस फैसले पर अब रोहित शर्मा का बयान आया है. उन्होंने बताया है कि आखिर इंडियन पेसर को स्क्वाड से बाहर क्यों रखा है.

Advertisement
Ind vs Sl ODI: कप्तान रोहित ने बताई बुमराह को बाहर रखने की वजह; देखें क्या कहा?
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Jan 09, 2023, 09:52 PM IST

Ind vs Sl ODI: 10 दिसंबर को भारत और ओडीआई सीरीज की शुरूआत होने जा रही है. इससे एक दिन पहले एक खबर ने सबको हौरान कर दिया. भारत के पेसर जसप्रीत बुमराह श्रीलंका के खिलाफ ओडीआई सीरीज नहीं खेल रहे हैं. बीसीसीआई ने बयान जारी करते हुए उनको बाहर रखने की जानकारी दी और बताया कि आखिर ये फैसला क्यों लिया गया. अब इस मसले को लेकर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का बयान आया है. उनका कहना है कि बुमराह नेट सेशन के दौरान लगातार सफर कर रहे थे. जिसकी वजह से उन्हें बाहर रखा गया गया है.

रोहित शर्मा ने क्या कहा?

रोहित शर्मा ने कहा कि ये काफी दुर्भाग्यपूर्ण घटना है. बुमराह नेशनल क्रिकेट अकादमी में काफी अच्छा कर रहा था. लेकिन जब वह वापस आए तो इन आखिर के दो दिनों में उन्होंने अपने कमर में स्टिफनेस महसूस की. ज्यादा बड़ा कुछ नहीं है ये सिर्फ स्टिफनेस है. जब बुमराह ऐसा कुछ कहे तो आपको इसके बारे में सावधान हो जाना चाहिए. यही हमने किया, उस वक्त उन्हें बाहर रखने के बजाय उन्हें अभी बाहर किया. हमें उनके साथ काफी सतर्क रहना होगा. वर्ल्ड कप से पहले हम कोई इंजरी नहीं चाहेंगे.

आपको जानकारी के लिए बता दें बुमराह रिहैब के बाद श्रीलंका के खिलाफ ओडीआई में वापसी कर रहे थे. उन्हें नेशनल क्रिकेट अकादमी से भी क्लियरेंस मिल चुका था. 3 जनवरी को बीसीसीआई ने जानकारी दी थी कि "ऑल इंडिया सीनियर सेलेक्शन कमेटी ने तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को श्रीलंका के खिलाफ आगामी मास्टरकार्ड 3-मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के लिए भारत की एकदिवसीय टीम में शामिल किया है."

टी20 सीरीज भारत ने जीती

आपको बता दें इससे पहले भारत और श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज खेली थी. इस सीरीज को 2-1 से टीम इंडिया ने अपने नाम कर लिया था. आखिरी मैच में सूर्यकुमार यादव का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला था. उन्होंने इस मैच में शतकीय पारी खेली थी.

Read More
{}{}