trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01539301
Home >>Zee Salaam Cricket

PCB के पूर्व अध्यक्ष ने भारतीय टीम की तारीफ के बांधे पुल, बोले- पाकिस्तानियों सीखो कुछ

Ramiz Raja: श्रीलंका और न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत के प्रदर्शन को देखकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पूर्व चीफ ने खूब तारीफ की और पाकिस्तानी टीम से सीखने को कहा.

Advertisement
File PHOTO
Stop
Tahir Kamran|Updated: Jan 22, 2023, 01:24 PM IST

India Vs New Zealand: भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों होम सीज़न खेल रही है. साल 2023 में पहले भारत ने श्रीलंका को धूल चटाई और अब न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले मैच में बल्लेबाजी और फिर खतरनाक गेंदबाजी सीरीज़ अपने नाम कर ली है. भारतीय टीम की यह परफॉर्मेंस देख दुनियाभर में तारीफ हो रही है. इसी कड़ी में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पूर्व चीफ रमीज राजा भी शामिल हो गए हैं. उन्होंने पाकिस्तान टीम भारत से सीखने की नसीहत दे डाली है. 

पीसीबी के पूर्व अध्यक्ष रमीज राजा ने भारतीय टीम की गेंदबाजी की तारीफ करते हुए कहा कि पाकिस्तान समेत उपमहाद्वीप की सभी टीमों को भारत से सीख लेनी चाहिए. रमीज राजा ने अपने यूट्यूब चैनल पर न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में भारतीय टीम के गेंदबाजों के प्रदर्शन की तारीफ करते हुए कहा कि भारतीय गेंदबाजों ने न्यूजीलैंड को उन्हीं के खेल में मात दी.

CM हिमंत बिस्वा सरमा बोले कौन है शाहरुख खान? तो 'पठान' ने रात को 2 बजे खड़का दिया फोन

पीसीबी के पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि एक अच्छी टीम की एक निशानी यह होती है कि वह परिस्थितियों को समझती है. भले ही भारतीय गेंदबाजों में रफ्तार की कमी थी लेकिन उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ पूरा प्रदर्शन किया. न्यूजीलैंड ने अपना खेल खेला और हार गया, क्योंकि भारत के खिलाफ न्यूजीलैंड की बल्लेबाजी में आत्मविश्वास की कमी थी, न ही उनमें लय थी.

रमीज राजा ने आगे कहा कि भारत को भारत में हराना लगभग नामुमकिन सा हो गया है, जो इस महाद्वीप की सभी टीमों के लिए, यहां तक ​​कि पाकिस्तान के लिए भी एक सबक है, क्योंकि पाकिस्तान की टीम में बहुत सलाहियत है, लेकिन घरेलू मैदान पर प्रदर्शन करना चाहिए. ऐसा लगता है कि वह नियमित रूप से भारत की तरह नहीं दिखती है, भारत के लिए यह प्रदर्शन विश्व कप के साल में एक मील का पत्थर साबित होगा.

बुरे हैं पाकिस्तानी करंसी के हालात? डॉलर मुकाबले दिन-ब-दिन गिरती जा रही कीमत

बता दें कि इन दिनों न्यूजीलैंड की टीम भारत दौरे पर है. दौरे के दौरान तीन वनडे मैचों में भारत ने पहले 2 मैच जीत लिए हैं. पहले मुकाबले में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 349 रन बनाए थे. इसके बाद दूसरे मुकाबले में पहले गेंदबाजी करते हुए न्यूजीलैंड की टीम को 108 रनों ढेर कर दिया. जबकि न्यूजीलैंड के पहले 5 विकेट सिर्फ 15 रनों पर गिर गए थे. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Read More
{}{}