trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01905352
Home >>Zee Salaam Cricket

IND vs AUS, Chennai Weather Update: क्या बारिश में धुल जाएगा भारत और ऑस्ट्रेलिया का मुकाबला? जानें चेन्नई में आज कैसा रहेगा मौसम

 World Cup 2023: वर्ल्ड कप में भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच 5वां मुकाबला खेला जाना है. दोनों टीमें टूर्नामेंट में अपने -अपने अभियान का आगाज भी करेंगे. ये मुकाबला चेन्नई में होगा. 

Advertisement
IND vs AUS, Chennai Weather Update: क्या बारिश में धुल जाएगा भारत और ऑस्ट्रेलिया का मुकाबला? जानें चेन्नई में आज कैसा रहेगा मौसम
Stop
Md Amjad Shoab|Updated: Oct 08, 2023, 10:13 AM IST

IND vs AUS, Weather Update: ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारती क्रिकेच प्रशंसकों का इंतजार आज खत्म होने वाला है. टीम इंडिया अब से कुछ घंटे बाद चेन्नई के एम.ए .चिदम्बरम स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया का सामना करेंगे. वर्ल्ड कप मैच से पहले भारत का दोनों वॉर्म-अप मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था. अब सवाल है कि चेन्नई में मौसम कैसा रहेगा, क्या मैच पूरा होगा? या फिर क्रिकेट फैंस को दोबारा निराश होना पड़ेगा, क्योंकि इससे पहले भी भारत के मैच में मौसम ने बेरहमी दिखाई थी. लगभग सभी टीमों ने अपने दोनों वॉर्म-अप मैच खेले थे, लेकिन टीम इंडिया का दोनों मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था.

चेन्नई में मौसम का मिजाज कैसा रहेगा. आज यानी 8 अक्टूबर को भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के मुकाबले में बारिश होने की संभावना कितने प्रतिशत है. क्या आज भी बारिश मैच में खलल डालेगी? इन सभी सवालों का जवाब जानना बहुत जरूरी है. आइए जानते हैं. क्या कहता है मौसम विभाग. 

बारिश नहीं, दर्शक पूरा मैच को देख पाएंगे
इन सभी सवालों के जवाब जानने कि लिए मौसम विभाग के कई वेबसाइटों का सहारा लिया ताकि आप तक इसका जवाब पहुंचा सकें. बेवसाइटों को टटोला तो पता चला कि चेन्नई में आज उमस भरी गर्मी रहेगी और दर्शकों को पूरा मैच देखने को मिलेगा. यहां चिलचिलाती धूप का खिलाड़ियों को सामना करना पड़ेगा. मतलब कि आज मौसम पूरा साफ रहेगा और बारिश के आसार भी नहीं हैं.       

गर्मी से नहीं मिलेगी राहत 
मौसम विभाग के मुताबिक आज चेन्नई में दोपहर के वक्त 32 डिग्री सेल्सियस तापमान रहेन का अनुमान है, जबिक शाम के वक्त खिलाड़ियों को गर्मी से थोड़ी राहत मिलेगी. हालांकि तापामन में ज्यादा नहीं गिरेगा. मौसम विभाग के मुताबिक शाम को तापमान 29 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है. 
 
चेन्नई में ऑस्ट्रेलिया का रिकॉर्ड
बहरहाल, वर्ल्ड कप का पांचवां मुकाबला भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बाच खेला जाएगा. खास बात यह है कि चेन्नई में ऑस्ट्रेलियाई टीम आज तक नहीं हारी है.   

 

Read More
{}{}