trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01638043
Home >>Zee Salaam Cricket

Hasin Jahan: इशारों इशारों में हसीन जहां ने किया बड़ा हमला? कहा- ....मर्दागनी भी बाकी नहीं

Hasin Jahan: क्रिकेटर मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां काफी वक्त से अलग-अलग रह रहे हैं. हालांकि हसीन जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. कई बार वो काफी तीखे कमेंट्स कर देती हैं. हाल ही में उन्होंने मर्दानगी को लेकर बड़ी पोस्ट की है. 

Advertisement
Hasin Jahan: इशारों इशारों में हसीन जहां ने किया बड़ा हमला? कहा- ....मर्दागनी भी बाकी नहीं
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Apr 03, 2023, 08:14 PM IST

Hasin Jahan: भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और सोशल मीडिया पर बेबाकी और बेखौफ तरीके से अपनी बात रखती हैं. हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट की है जिसको लेकर वो फिर सुर्खियों में आ गई हैं. हालांकि इस पोस्ट पर भी हमेशा की तरह उन्हें कुछ लोगों के ज़रिए विरोध का सामना करना पड़ गया है. 

दरअसल हसीन ने जहां मर्दानगी को लेकर बड़ी कह डाली है. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के ज़रिए लिखा,"कुछ औरतबाज करेक्टर लेस मर्द जिसके अंदर मर्दानगी भी बाकी नहीं, उसकी औकात सिर्फ औरत से ही लड़ने की है. वो भी पैसे के दम पर, मर्दानगी के दम पर नहीं और बेशक मर्दों से लड़ने की औकात और हिम्मत तो है नहीं."

हसीन जहां के ज़रिए किए गए इस पोस्ट पर भी पीछे एक ऑडियो भी चल रहा है. जिसमें पाकिस्तान के मशहूर राइटर खलीलुर्रहमान कमर कहते सुनाई दे रहे हैं कि घर के अंदर मर्दानगी मत दिखाइए. मर्दानगी अपनी घर के बाहर छोड़कर जाइए. बाहर बनकर दिखाइए मर्द. उसको (पत्नी) क्या मर्द बनकर दिखाना.

हसीन जहां के इस पोस्ट पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग उनके इस पोस्ट के क्रिकेटर मोहम्मद शमी से जोड़कर देख रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,"एक नई जिंदगी दी थी तुम्हें लेकिन रास नहीं आई. बेचारा शमी खुदकुशी करने वाला था. अल्लाह सब्र दे बंदे को. अब अपनी लाइफ में खुश है वो. तुम भी ढूंढो कोई नया बकरा. जैसे शमी को ढूंढा था. "

वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,"तुम क्या बे पूरा हिंदुस्तान जानता है, पैसे के पीछे भागने वाली औरत तुम क्या जानो मर्द कितने तकलीफ में होते हैं. तुम लोगों को पस पैसा चाहिए."

ZEE SALAAM LIVE TV

Read More
{}{}