trendingNow/zeesalaam/zeesalaam02139173
Home >>Zee Salaam Cricket

गुजरात टाइटंस के विकेटकीपर का हुआ एक्सीडेंट, फ्रेंचाइजी ने 3.6 करोड़ की लगाई थी बोली

Gujarat Titans, IPL 2024: गुजरात टाइटंस के स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज रॉबिन मिंज का एक्सीडेंट हो गया है. पिछले साल आईपीएल निलामी में फ्रेंचाइजी ( GT) ने 3.6 करोड़ की बोली लगाकर खरीदा था.

Advertisement
गुजरात टाइटंस के विकेटकीपर का हुआ एक्सीडेंट, फ्रेंचाइजी ने 3.6 करोड़ की लगाई थी बोली
Stop
Md Amjad Shoab|Updated: Mar 03, 2024, 04:43 PM IST

Gujarat Titans, IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 से पहले गुजरात टाइटंस के लिए एक बुरी खबर आई है. टीम के स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज रॉबिन मिंज का एक्सीडेंट हो गया है. पिछले साल आईपीएल निलामी में फ्रेंचाइजी ( GT) ने 3.6 करोड़ की बोली लगाकर खरीदा था. इसी के साथ मिंज आदिवासी समुदाय से IPL का हिस्सा बनने वाले पहले खिलाड़ी बन गए थे. जानकारी के मुताबिक,  फिलहाल मिंज डॉक्टर की निगरानी में हैं. 

न्यूज़18 की एक रिपोर्ट के मुताबिक, "मिंज शनिवार को अपनी कावासाकी सुपरबाइक चला रहे थे, इसी दौरान वह किसी दूसरे बाइक कॉन्टैक्ट में आ गई तभी अपनी बाइक पर नियंत्रण खो दिया, जिससे उनके दाहिने घुटने पर चोट लग गई.टक्कर के बाद सुपरबाइक का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है."

उनके पिता फ्रांसिस मिंज ने जानकारी देते हुए बताया , "जब उनकी बाइक दूसरी बाइक के संपर्क में आई तो उन्होंने कंट्रोल खो दिया. फिलहाल कोई गंभीर बात नहीं है और वह निगरानी में हैं." 

फ्रेंचाइजी की बढ़ी मुश्किल
बता दें कि मिंज हाल ही में अंडर-23 कर्नल सीके नायडू ट्रॉफी के क्वार्टर फाइनल में झारखंड के लिए खेले थे.  उन्होंने कर्नाटक के खिलाफ इस मैच में शानदार 137 रन बनाए थे.  दूसरी तरफ गुजरात के लिए यह बड़ी मुश्किल साबित हो सकता है, क्योंकि आईपीएल 2024 में काफी कम वक्त बचा है. 

विकेटकीपर मिंज झारखंड के गुमला जिले के शिमल गांव के रहने वाले हैं. उनके पिता फ्रांसिस आर्मी से रिटायर्ड हैं. फिलहाल फ्रांसिस रांची के बिरसा मुंडा हवाई अड्डे पर सिक्योरिटी गार्ड के रूप में तैनात हैं. मिंज को रांची के सॉनेट क्रिकेट क्लब में एमएस धोनी के एक वक्त के कोच चंचल भट्टाचार्य, आसिफ हक और एसपी गौतम द्वारा ट्रेन किया है.

Read More
{}{}