trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01518223
Home >>Zee Salaam Cricket

Ind vs SL T20: सूर्यकुमार ने मैच से पहले इस धुरंधर से ली थी खास टिप्स, बोले मैं करना चाहता हूं ऐसा

Ind vs SL T20 Match: भारत और श्रीलंका मैच से पहले सूर्यकुमार यादव ने एक धुरंधर से खास टिप्स लिए हैं. उन्होंने एक शास शॉट के बारे में इस प्लेयर से पूछा है और कहा है कि मैं आपकी तरह खेलने की कोशिश करता हूं

Advertisement
Ind vs SL T20: सूर्यकुमार ने मैच से पहले इस धुरंधर से ली थी खास टिप्स, बोले मैं करना चाहता हूं ऐसा
Stop
Sami Siddiqui |Updated: Jan 07, 2023, 08:16 PM IST

Ind vs SL T20: भारत और श्रीलंका का आज तीसरा टी20 मैच होने जा रहा है. ये मैच तय करेगा कि किस टीम के हाथ ये सरीरीज लगेगी. पहला मैच टीम इंडिया ने अपने नाम कर लिया था, वहीं दूसरा मैच श्रीलंका ने जीता था. इससे पहले सूर्यकुमार यादव ने एक धुंआधार प्लेयर से कुछ खास टिप्स लिए हैं. आपको बता दें 360 डिग्री शॉट लगाने वाले सूर्यकुमार यादव ने मुंबई इंडियन के चैनल पर डेवाल्ड ब्रेविस से कुछ खास टिप्स मांगी थी. सूर्यकुमार ने कहा था 'मैं आपकी तरह बैटिंग करने की कोशिश करता हूं. आपको मुझे सिखाना होगा कि वह 'नो लुक सिक्स' कैसे लगाते हैं.'

सूर्यकुमार की बात का डेवाल्ड ब्रेविस ने ऐसे किया रिप्लाई

डेवाल्ड ने सूर्यकुमार की बात का जवाब जेते हुए कहा- "मुझे अच्छा लगेगा. यह एक सम्मान की बात होगी, लेकिन मुझे आपसे बहुत सारे शॉट सीखने में भी खुशी होगी. मैं आपको इसकी एक मजेदार कहानी बताना चाहता हूं. मेरा नो-लुक बस हो जाता है. यह अजीब है. मुझें नहीं पता. यह बस होता है. मुझे हमेशा लगता था कि अगर मैं अपना सिर नीचे रखूं तो इससे मदद मिलती है, और फिर यह बस हो जाता है.

डेवाल्ड ने 35 गेंदों में जड़ा था शतक

आपको बता दें सीएसए टी20 चैलेंज में डेवाल्ड ने बेहतरीन बल्लेबाजी का मुजाहिरा किया था. उन्होंने 35 गेंदों में शतक जड़ा था और 57 गेंदों में 162 रन बनाए थे. इस दौरान उन्होंने 13 छक्के और चौके लगाए थे. इसको याद करते हुए सूर्यकुमार ने डेवाल्ड से पूछा कि आपने उस दिन क्या खाया था. जिसके बाद डेवाल्ड ने कहा कि मैंने उस दिन अपना नॉर्मल ऑमलेट लिया था बस.

यह भी पढ़ें: Rishabh Pant Health Update: कामयाब रही ऋषभ पंत की सर्जरी, डॉक्टर्स ने कही ये बात

 

आपको जानकारी के लिए बता दें इससे पहले टी20 मैच में सूर्यकुमार और अक्षर पटेल ने स्कोर को उठाने का काम किया था. सूर्यकुमार के बल्ले से 36 गेंदों में 51 रन निकले थे वहीं अक्षर पटेल ने 31 गेंदों में 65 रन लगाए थे. श्रीलंका ने भारत के सामने 206 रनों का स्कोर खड़ा किया था औ भारत 20 ओवरों में 190 रन बना पाया था.

Read More
{}{}