trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01754126
Home >>Zee Salaam Cricket

Asia Cup 2023: भारतीय टीम को झटका, ये दो बड़े प्लेयर हो सकते हैं एशिया कप से बाहर

Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि भारतीय टीम के दो अहम प्लेयर्स बाहर रह सकते हैं. आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला

Advertisement
Asia Cup 2023: भारतीय टीम को झटका, ये दो बड़े प्लेयर हो सकते हैं एशिया कप से बाहर
Stop
Sami Siddiqui |Updated: Jun 26, 2023, 08:14 AM IST

Asia Cup 2023: एशिया कप को लेकर चल रहा सस्पेंस अब खत्म हो गया है. ये मैच श्रीलंका और पाकिस्तान में खेला जाएगा. टूर्नामेंट का आगाज 31 अक्टूबर से हो रहा है. जो 17 सितंबर तक जारी रहेगा. इस सब के बीच टीम इंडिया को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि दो प्लेयर्स टीम से बाहर हो सकते हैं.

एशिया कप स्क्वाड से बाहर ये दो प्लेयर

एशिया कप को लेकर काफी एक्साइटमेंट अभी से देखने को मिल रहा है. लेकिन एक खबर से लोगों को काफी हैरानी हो रही है. सूत्रों के अनुसार इस एशिया कप में केएल राहुल और श्रेयस अय्यर बाहर रह सकते हैं. इसके पीछे की वजह भी सामने आई है.

क्यों बाहर रहेंगे ये प्लेयर्स बाहर

एक मीडिया रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि श्रेयस अय्यर चोटिल हैं, उनकी कमर में चोट है और लगातार दर्द बना हुआ है. इलाज के बाद भी वह अभी फिट नहीं हो पाए हैं ऐसे में उनका खेलना काफी मुश्किल है. आपको जानकारी के लिए बता दें श्रेयस अय्यर की मई के महीने में कमर की सर्जरी हुई थी. जिसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि वह एशिया कप में वापसी कर सकते हैं. हालांकि ऐसा होता नहीं दिख रहा है.

वहीं केएल राहुल भी एनसीए यानी नेशनल क्रिकेट अकादमी में रिहैब कर रहे हैं. उन्हें आईपीएल के दौरान चोट लगी थी. जिसके बाद वह लंदन अपनी थाई का इलाज भी कराने गए थे. ऐसे में उनका एशिया कप खेलना काफी मुश्किल लग रहा है. हालांकि दोनों खिलाड़ियों को लेकर अभी कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है.

एशिया कप पर क्या था विवाद

आपको जानकारी के लिए बता दें एशिया कप को लेकर काफी विवाद हुआ था. दरअसल इस बार एशिया कप की मेजबानी पाकिस्तान के पास थी. लेकिन बीसीसीआई ने खिलाड़ियों को पाकिस्तान भेजने से इंकार कर दिया था. जिसके बाद हाइब्रिड मॉडल पेश किया गया था. जिसमें कुछ मैच पाकिस्तान में होने थे और कुछ मैच एक न्यूट्रल वेन्यू में होने थे. जिसपर एसीसी यानी एशियन क्रिकेट काउंसिल ने मुहर लगा दी थी.

Read More
{}{}