trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01322336
Home >>Zee Salaam Cricket

Asia Cup 2022 Renamed: अचानक बदल गया एशिया कप का नाम? थोड़ी देर में शुरू होगा पहला मैच

Asia Cup Name Changed: एशिया कप का पहला मैच शुरू होने में कुछ ही घंटे बचे हैं. लेकिन एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है कि एशिया कप 2022 का नाम बदलकर अब डीपी वर्ल्ड एशिया कप 2022 (DP World Asia Cup 2022) हो गया है.

Advertisement
Asia Cup 2022 Renamed: अचानक बदल गया एशिया कप का नाम? थोड़ी देर में शुरू होगा पहला मैच
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Aug 27, 2022, 08:08 PM IST

Asia Cup 2022 Renamed: एशिया कप का पहला मैच शुरू होने में कुछ ही घंटे बचे हैं. लेकिन एक चौकाने वाली खबर सामने आ रही है कि एशिया कप का नाम बदलकर अब डीपी वर्ल्ड एशिया कप 2022 हो गया है. विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स और द टेलिग्राफ ऑनलाइन के मुताबिक श्रीलंका और अफगानिस्तान मैच से चंद घंटे पहले यह बड़ा फैसला लिया गया है.

Asia Cup Renamed: नाम बदलने की बात कितनी सच्ची?

खबर सामने आने के बाद हमने जांच पड़ताल की. जिसके बाद हम डीपी वर्ल्ड के ट्वीटर अकाउंट पर गए. जहा कंपनी ने इस बात की जानकारी दी हुई थी. जिसमें लिखा हुआ था कि  'एशिया कप के स्पॉन्सर के तौर पर शामिल हुए है. हम दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित क्रिकेट टूर्नामेंटों में से एक के साथ साझेदारी करके खुश हैं.' आपको बता दें कंपनी ने यह ट्वीट 25 अगस्त को किया था.

आपको बता दें एशिया कप के ऑफिशियल ब्रॉडकास्टर डिजनी प्लस हॉट स्टार (Disney+ hotstar) ने भी एशिया कप 2022 का नाम अपने पेज पर बदल दिया है. इसके अलावा कई ईएसपीएन और कई बड़े स्पोर्ट ब्रोडकास्टर ने भी कप का नाम बदलकर  डीपी वर्ल्ड एशिया कप 2022 कर दिया है.

Afg vs SL Live Match- थोड़ी देर में शुरू होगा श्रीलंका अफगानिस्तान लाइव मैच

आपको बता दे थोड़ी देर में श्रीलंका और अफगानिस्तान (Srilanka vs Afghanistan) के बीच मैच शुरू होने वाला है. यह मैच साढ़े सात बजे शुरू होगा. वहीं टॉस 7 बजे होगा. दोनों टीमें महामुकाबले के लिए तैयार है. माना जा रहा है कि इस मैच में श्रीलंका का पलड़ा भारी हो सकता है. आपको बता दें कल भारत और पाकिस्तान के बीच मैच हो सकता है. जानकारों की माने तो यह मैच काफी खास होने वाला है.

Read More
{}{}