trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01354652
Home >>Zee Salaam ख़बरें

अब्दुल्लाह नाम के इस शख्स ने की हैं 53 शादियां; बोला जिंदगी में नहीं आ रहा था मजा

Man Married to 53 Women: हाल ही में एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे जानकर सब हैरान हैं. अब्दुल्लाह नाम के एक शख्स ने 53 शादियां की हैं. उनका कहना है कि उन्हें कोई ऐसा पार्टनर चाहिए था जो उन्हें खुश कर सके.

Advertisement
अब्दुल्लाह नाम के इस शख्स ने की हैं 53 शादियां; बोला जिंदगी में नहीं आ रहा था मजा
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Sep 16, 2022, 09:53 PM IST

Man Married to 53 Women: दुनिया में कुछ लोग ऐसे होते हैं जो लीग से हटकर काम करना पसंद काम करते हैं. ऐसा ही शख्स है जो सऊदी अरब में रहता है और आपको जानकर हैरानी होगी कि इस शख्स ने 53 शादियां की हैं. 63 वर्षीय अबू अब्दुल्ला का कहना है कि उन्होंने ये शादियां व्यक्तिगत सुख नहीं बल्कि दिमाग की शांति पाने के मकसद की हैं. हमारी सहयोगी वेबसाइट जी न्यूज के अनुसार अब्दुल्ला ने इन शादियों के बारे में सऊदी के एक चैनल में बताया है.

क्या बोले अब्दुल्लाह?

अब्दुल्लाह कहते हैं कि जब मैंने पहली बार शादी की तो मेरा और शादियां करने का कोई प्लान नहीं था. क्योंकि मैं खुश था और मेरे बच्चे भी थे. हालांकि कुछ सालों बाद शादी में दिक्कतें आने लगीं और फिर मैंने दूसरी शादी करने का फैसला किया. शादी के बाद दोनों पत्नियों में विवाद रहने लगा तो मैंने तीसरी और फिर चौथी शादी की. आपको बता दें कुछ सालों बाद अब्दुल्लाह ने पहली पत्नी को तलाक दे दिया.

एक रात चली सबसे छोटी शादी

अब्दुल्लाह ने कहा कि वह बार-बार इस्लिए शादी कर रहे थे, क्योंकि उन्हें ऐसे पार्टनर की तलाश थी जो उन्हें खुश रख सके. लेकिन ऐसा नहीं हो पा रहा था. अब्दुल्लाह ने बताया कि उनकी सबसे छोटी शादी सिर्फ एक रात चली थी. आपको बता दें अब्दुल्लाह ने ज्यादातर सऊदी की महिलओं से शादी की. इसके अलावा उन्होंने बिजनेस ट्रिप के दौरान विदेशी महिलाओं के साथ शादी करने की बात कुबूली है. 

वह कहते हैं कि उन्होंने सभी पत्नियों के साथ निष्पक्ष रहने की पूरी कोशिश की थी. अब्दुल्लाह कहते हं कि दुनिया में हर मर्द चाहता है कि उसकी जिंदगी में एक औरत हो जो हमेशा साथ रहे. आपको बता दें अब्दुल्लाह की यह स्टोरी काफी वायरल हो रही है. बहुत से लोग सोशल मीडिया पर इस स्टोरी को शेयर करते दिख रहे हैं.

Read More
{}{}