Home >>ZeePHH Trending News

Zee ने लॉन्च किया ZEE Brand Works, ब्रांड्स को उपभोक्ता समझ में मिलेगी मदद

ZEE Brand Works: जी न्यूज ने जी ब्रांड वर्क्स लॉन्च किया है. इससे जी ब्रांड वर्क्स को भारतीय बाजार में विशेषज्ञता का लाभ मिलेगा. यह ब्रांड्स को सही उपभोक्ताओं के साथ जोड़ने में मदद करेगा.   

Advertisement
Zee ने लॉन्च किया ZEE Brand Works, ब्रांड्स को उपभोक्ता समझ में मिलेगी मदद
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 29, 2022, 05:11 PM IST

नई दिल्लीः Zee एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड (ZEEL) आज इंडिया का प्रमुख मीडिया हाउस और एंटरटेनमेंट का पावरहाउस है. ऐसे में अब हर क्षेत्र में अपनी रचनात्मकता के प्रयासों को और ज्यादा मजबूत बनाने के लिए ZEE ने ZEE Brand Works लॉन्च  कर दिया है. इससे जी ब्रांड वर्क्स को भारतीय बाजार में विशेषज्ञता का लाभ मिलेगा. 

जी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड के चीफ ग्रोथ ऑफिसर आशीष सहगल ने बताया कि हम हमेशा से ही भारतीय दर्शकों की नब्ज को पहचानते हैं. इससे हमें उस हर भारतीय को समझने में मदद मिलेगी, जो इस महान राष्ट्र का हिस्सा हैं. मिनी भारत की अलग पहचान, परंपरा और संवेदनशीलता है. ऐसे में हम इस समझ को सही तरह से जानकर और भारतीय उपभोक्ताओं की मार्केटिंग जरूरतों को मिलाकर एक ब्रांड सॉल्यूशन मुहैया कराएंगे, जो हमेशा ZEE का हॉलमार्क होगा. 

बता दें, जी ब्रांड वर्क्स मार्केटर्स की पहुंच को बढ़ाएगा. इसके अलावा ब्रांड्स को सही उपभोक्ताओं के साथ जोड़ने में मदद करेगा. जी ब्रांड वर्क्स को इस काम में जी के सभी 11 भाषाओं वाले टीवी चैनल, ओटीटी प्लेटफॉर्म, जी5 और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म भी मदद करेंगे. ZEEL के चीफ ऑपरेशन ऑफिसर रेवेन्यू राजीव बख्शी ने कहा कि हम, हमारी जैसी सोच के लोगों के साथ पार्टनरशिप को लेकर भी उत्साहित हैं. ZEE Brand Works ने नए प्रोग्राम पेश किए हैं, जिनकी मदद से प्रभावशाली तरीके से उपभोक्ताओं तक पहुंचा जाएगा. 

इसमें डिजाइनिंग प्रोडक्ट लॉन्च शामिल है, जो ब्रांड्स को विजिबिलिटी, भव्यता और लीनियर टीवी, ओटीटी के साथ ही सोशल पर जी के नेटवर्क की ताकत का लाभ देगा. साथ ही क्रिएटिव सोल्यूशंस के जरिए तेजी से बढ़ते नए एंटरप्रेन्योर्स और विजिनरीज की सफलता, उनकी सफल कंपनियों के जरिए उनके ब्रांड्स को बढ़ाने में मदद करेंगे. 

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}