Home >>ZeePHH Trending News

Himachal News: मां चिंतपूर्णी मंदिर पहुंचे डीसी ऊना राघव शर्मा, विकास कार्यों का किया निरीक्षण

Himachal pradesh news मंगलवार को डीसी ऊना राघव शर्मा ने हिमाचल प्रदेश के विश्व विख्यात शक्तिपीठ मां चिंतपूर्णी के दरबार में माथा ठेका. इस दौरान उन्होंने बाबा श्री माईदास सदन में बन रहे कॉन्फ्रेंस हॉल और लाइब्रेरी के निर्माण कार्य का निरीक्षण किया. 

Advertisement
Himachal News: मां चिंतपूर्णी मंदिर पहुंचे डीसी ऊना राघव शर्मा, विकास कार्यों का किया निरीक्षण
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Nov 22, 2022, 03:47 PM IST

राकेश मल्ही/ऊना: हिमाचल प्रदेश के विश्व विख्यात शक्तिपीठ मां चिंतपूर्णी के दरबार में मंगलवार को डीसी ऊना राघव शर्मा ने माथा ठेका. इस मौके पर चिंतपूर्णी मंदिर के पुजारियों ने विधिवत रूप से वैदिक मंत्रों का उच्चारण कर पूजा-अर्चना करवाई. इसके अलावा डीसी ऊना राघव शर्मा ने बाबा श्री माईदास सदन में मंदिर न्यास, पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारियों और टाउन कंट्री प्लानिंग के अधिकारियों के साथ बैठक भी की.

ये भी पढ़ें- ऊना में T 20 नॉकआउट इंटर बटालियन क्रिकेट चैंपियनशिप का किया गया आगाज

डीसी ने इन जगहों का किया निरीक्षण 
इस दौरान उन्होंने चिंतपूर्णी मंदिर न्यास द्वारा कराए जा रहे विकास कार्यों का निरीक्षण भी किया, जिसमें उन्होंने बाबा श्री माईदास सदन में बन रहे कॉन्फ्रेंस हॉल और लाइब्रेरी के काम का निरीक्षण किया. इसके अलावा अधिकारियों को उचित दिशा-निर्देश भी दिए. उन्होंने माधो दा टिल्ला और पुरानी बस स्टैंड में श्रद्धालुओं के लिए बनने वाले भवन के कार्य का भी निरीक्षण किया. 

ये भी पढ़ें- कीटनाशक खेती छोड़ जैविक खेती की ओर क्यों बढ़ रहे हिमाचल के किसान?

राघव शर्मा ने दी अहम जानकारी
राघव शर्मा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि उन्होंने मां भगवती के दर्शन किए और मंदिर न्यास चिंतपूर्णी द्वारा चलाए जा रहे विकास कार्यों का निरीक्षण किया, जिसमें मंदिर के तलाब को जाने वाली सीढ़ियों, पुराना बस स्टैंड में बनने वाले भवन माधो दा टिल्ला में बनने वाले भवन लाइब्रेरी, कॉन्फ्रेंस हॉल का निरीक्षण किया और अधिकारियों को उचित दिशा-निर्देश दिए हैं. इसके अलावा ऑडियो वीडियो प्रोजेक्ट पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि मंदिर न्यास द्वारा कंट्रोल रूम का काम पूरा कर लिया गया है. जो बाजार में तार बिछाने का काम है वह पीडब्ल्यूडी इलेक्ट्रिकल का है. पीडब्ल्यूडी इलेक्ट्रिकल के अधिकारियों को काम में गति लाने के आदेश जारी कर दिए गए हैं.

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}