Home >>ZeePHH Trending News

सोनीपत एसटीएफ पुलिस को मिली बड़ी सफलता, लॉरेंस बिश्नोई गैंग का शार्प शूटर प्रवीण गिरफ्तार

Lawrence Bishnoi Gang: सोनीपत एसटीएफ पुलिस को मिली बड़ी सफलता हाथ लगी है. सोनीपत एसटीएफ ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग का शार्प शूटर प्रवीण उर्फ पीके को गिरफ्तार कर लिया गया है. जो कि काफी समय से फरार था. 

Advertisement
सोनीपत एसटीएफ पुलिस को मिली बड़ी सफलता, लॉरेंस बिश्नोई गैंग का शार्प शूटर प्रवीण गिरफ्तार
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 24, 2022, 02:46 PM IST

सोनीपत/राजेश खत्री: सोनीपत एसटीएफ पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. काफी दिनों से फरार चल रहे लॉरेंस बिश्नोई गैंग का शार्प शूटर प्रवीण उर्फ पीके को गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि पकड़ा गया शूटर गोल्डी बराड़ जो कि कनाडा में बैठा हुआ उससे भी संपर्क में था. इसके कब्जे से फिलहाल दो विदेशी पिस्तौल और  AK-47 में इस्तेमाल होने वाले 8 जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं. अब इसे अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा.

गोल्डी बरार के गुर्गों पर हरियाणा पुलिस का शिकंजा जारी
गिरफ्तार हुआ आरोपी हरियाणा के झज्जर गांव कुलासी का रहने वाला है. इसका गोल्डी बराड से भी सीधा संपर्क जुड़ा हुआ है. सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के बाद सुर्खियों में आए कनाडा में रहने वाले कुख्यात बदमाश गोल्डी बरार के गुर्गों पर हरियाणा पुलिस लगातार शिकंजा कसती जा रही थी. एसटीएफ इंस्पेक्टर सुखविंदर सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी कनाडा में बैठे गोल्डी बराड से सीधे संपर्क में था. पकड़े गए आरोपी के पास दो विदेशी पिस्तौल बरामद की गई हैं, जिनकी अंतरराष्ट्रीय मार्केट में 10 लाख से भी ज्यादा कीमत आंकी जा रही है.

ये भी पढ़ें- Neeraj Chopra: वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप के फाइनल में नीरज चोपड़ा ने रचा इतिहास, फोटोज में देखें उनका खास अंदाज

पकड़ा गया आरोपी करता था हथियार सप्लाई
पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार आरोपी को सोनीपत जिला अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा ताकि अन्य कई खुलासे भी हो सकें. फिलहाल पुलिस ने इसे गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया है. यह भी खुलासा हुआ है कि यह विदेशी हथियार सप्लाई करता था. पुलिस जल्द ही इस बात का भी खुलासा कर सकती है कि इसने अभी तक हरियाणा में कहां-कहां हथियार सप्लाई किए हैं.

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}