Home >>ZeePHH Trending News

Shimla Landslide: शिमला में बड़ा हादसा! ढली टनल में भूस्खलन होने से एक युवकी की मौत 2 घायल

Shimla Landslide: राजधानी शिमला में तेज बारिश की वजह से बड़ा हादसा हो गया. यहां देर रात जोरदार बारिश से ढली में भूस्खलन हो गया, जिसमें एक युवती की मौत हो गई, जबकि दो युवती घायल हो गईं.

Advertisement
Shimla Landslide: शिमला में बड़ा हादसा! ढली टनल में भूस्खलन होने से एक युवकी की मौत 2 घायल
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 06, 2022, 11:58 AM IST

समीक्षा कुमारी/शिमला: राजधानी शिमला में जमकर बारिश हो रही है. बीती रात 5 जुलाई को हुई जोरदार बारिश से ढली में भूस्खलन हो गया, जिसकी चपेट में सड़क किनारे सो रही 3 युवतियां आ गईं. हादसे में एक 14 साल की लड़की की मौत हो गई है जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गईं, जिन्हें तुरंत IGMC अस्पताल ले जाया गया. बता दें, भूस्खलन सुबह करीब 5 बजे हुआ, जिसकी चपेट में दो गाड़ियां भी आ गई हैं.

ये भी पढ़ें- Petrol Diesel Price: पेट्रोल डीजल के दाम में फिर मिली राहत, जानें क्या हैं नई कीमत?

एक ही परिवार के संबंध रखती हैं घायल और मृतक महिला
भूस्खलन ढली टनल के पेट्रोल पंप के पास हुआ. हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई. इस मामले की पुष्टि डीएसपी कमल ने की है. बता दें, मृतक युवती की पहचान सड़क किनारे हकीम बनकर दवाइयां बेचने वाले हरियाणा निवासी सतपाल गांव बटर नाल तहसील जीरकपुर पंजाब की पुत्री 14 वर्षीय वर्ष करीना के रूप में हुई है. जबकि घायल हुई युवकी में से एक नाम आशा है जिसकी उम्र करीब 16 साल है. वहीं, दूसरी युवती की पहचान कुलविंदर के रूप में हुई है, जिसकी उम्र 24 साल बताई जा रही है. ये सभी एक ही परिवार से संबंधित हैं. सभी एक ही परिवार से संबंधित है. स्थानीय पुलिस मौके पर पहुँच चुकी है.मामले की पुष्टि डीएसपी कमल ने की है.

WATCH LIVE TV

{}{}