Home >>ZeePHH Trending News

सिद्धू मूसेवाला को क्यों दी गई थी मारने की धमकी, लॉरेंस बिश्नोई ने बताई यह वजह

सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद कई नेता उनके घर जाकर परिवार से मिल रहे हैं. ऐसे में आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी उनके घर परिवार से मिलने गए. इसके बाद राहुल गांधी ने ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि...

Advertisement
सिद्धू मूसेवाला को क्यों दी गई थी मारने की धमकी, लॉरेंस बिश्नोई ने बताई यह वजह
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 08, 2022, 09:18 AM IST

अमित भारद्वाज/चंडीगढ़: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पंजाब, दिल्ली, हरियाणा, यूपी और उत्तराखंड की पुलिस जांच कर रही है. पुलिस सिंगर के हत्यारों को ढूढ़ने के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है. लॉरेंस बिश्नोई से लगातार पूछताछ की जा रही है. इस मामले में कई नेता सिद्धू मूसेवाला के परिवार से मिलने पहुंचे. आज राहुल गांधी भी उनके घर पहुंचे और परिवार से मुलाकात की. मालूम हो कि कुछ दिनों पहले सलमान खान को भी मारने की धमकी दी, जिस बारे में लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ की गई. 

ये भी पढ़ें- Sidhu MooseWala का फैन बनकर की थी रेकी, सीसीटीवी फुटेज आई सामने पुलिस ने गिरफ्तार

पूछताछ में सामने आई यह बात 
स्पेशल सेल की पूछताछ में लॉरेंस बिश्नोई ने बताया कि वो सिद्धू मूसेवाला पर दवाब बनाना चाहता था. लॉरेंस और गोल्डी बरार चाहते थे कि मूसेवाला उसके लिए गाना गाए. लॉरेंस के गुर्गों ने इसके लिए कई बार सिद्धू मूसेवाला को धमकी भी दी थी इसलिए सिद्धू मूसेवाला बंबीहा गैंग के संपर्क में आ गया था. बता दें, लॉरेंस का भाई अनमोल भी जांच के दायरे में है. लॉरेंस बिश्नोई का भाई अनमोल विदेश में है. जांच एजेंसियों को लॉरेंस को कस्टडी से भगाने की साजिश के भी इनपुट मिले हैं. ऐसे में उसकी रिमांड और पेशी के दौरान भारी सुरक्षा रखी जा रही है.

नॉर्थ ईस्ट राज्यों और यूपी से आए थे हथियार
जांच एजेंसियों के इनपुट के मुताबिक अगर उसे कभी कोर्ट से जमानत मिलती है तो वह विदेश भी भाग सकता है. सूत्रों के मुताबिक सिद्धू मूसेवाला की हत्या में इस्तेमाल होने वाले हाथियार नॉर्थ ईस्ट राज्यों और उत्तर प्रदेश से आए थे. बता दें, लॉरेंस बिश्नोई आज तक किसी हत्या में डायरेक्ट शामिल नहीं रहा है. वह सिर्फ अपने नेटवर्क का इस्तेमाल कर जबरन फिरौती और हत्या की साजिश में शामिल रहता है. वह एक गैंग का काम दूसरे गैंग से करवाता था. इतना ही नहीं, जो लोग उसकी गैंग के हिसाब से काम नहीं करते थे उनको अपने गैंग से निकाल देता था. 

ये भी पढ़ें- सिद्धू मूसेवाला की हत्या में हुआ था AK-94 राइफल का इस्तेमाल, पंजाब में हो सकता है बड़ा गैंगवार

सलमान को धमकी देने पर लॉरेंस ने क्या कहा?
वहीं, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की पूछताछ में गैगस्टर लारेंस विश्नोई ने कहा कि सलमान को मारने की धमकी उसने नहीं दी है. इस बार उसने कुछ नहीं किया है. उसे नहीं पता कि ये धमकी किसने दी है. उस चिट्ठी में जीबी लिखा है. जीबी का मतलब गोल्डी बराड़ है, लेकिन उसने कहा कि गोल्डी की सलमान से कोई दुश्मनी नहीं है. वहीं, दिल्ली पुलिस के मुताबिक उसके नाम पर किसी ने शरारत की हो या फिर यह किसी दूसरी गैंग का काम हो. 

ये भी पढ़ें- लॉरेंस बिश्नोई गैंग का बड़ा बयान, मेरी ही गैंग ने ली सिद्धू मूसेवाला की जान

सि्दधू मूसेवाला के परिवार को दिलाएंगे न्याय-राहुल गांधी
बता दें, सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद कई नेता उनके घर जाकर परिवार से मिल रहे हैं. ऐसे में आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी उनके घर परिवार से मिलने गए. इसके बाद राहुल गांधी ने ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि सिद्धू मूसेवाला जी के माता-पिता जिस दुःख से गुजर रहे हैं उसे बयां करना मुश्किल है. इन्हें इंसाफ दिलाना हमारा फर्ज है. हम उन्हें इंसाफ दिलाकर ही रहेंगे. राज्य की कानून व्यवस्था पूरी तरह भंग हो चुकी है. पंजाब में अमन और शांति बनाए रखना AAP सरकार के बस की बात नहीं है.

 

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}