Home >>ZeePHH Trending News

Punjab News: स्टूडेंट्स की कार्टून देखने की फरमाइश पर टीचर ने स्कूल में दिखाई अश्लील पिक्चर

Punjab News: फगवाड़ा के मोहल्ला गोबिंदपुरा स्थित राजकीय मिडिल स्मार्ट स्कूल के सामाजिक अध्ययन शिक्षक का छठी कक्षा के बच्चों को आपत्तिजनक फिल्म दिखाने का मामला सामने आया है. शिकायत के आधार पर इसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.  

Advertisement
Punjab News: स्टूडेंट्स की कार्टून देखने की फरमाइश पर टीचर ने स्कूल में दिखाई अश्लील पिक्चर
Stop
Poonam |Updated: Apr 30, 2023, 10:27 PM IST

सुनील/फगवाड़ा: पंजाब के फगवाड़ा में मोहल्ला गोबिंदपुरा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक सरकारी स्कूल में टीचर बच्चों को पढ़ाई नहीं बल्कि अश्लील वीडियो दिखाता था. जी हां सुनकर हैरानी हुई होगी, हो सकता है आपको इस बात पर भरोसा भी न हुआ हो, लेकिन गोबिंदपुरा के स्कूल के इस टीचर की करतूत का खुलासा खुद स्टूडेंट्स ने ही किया है. 

बच्चों ने टीचर की इस करतूत के बारे में अपने परिवार में बताया, जिसके बाद सूचना मिलने पर सभी बच्चों के परिवार वालों ने स्कूल पहुंचकर खूब हंगामा किया और शिक्षक के खिलाफ खूब नारेबाजी की. इस संबंध में जानकारी मिलने पर सतनामपुरा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. 

ये भी पढ़ें- Ludhiana gas leak: लुधियाना में मरने वाले 11 लोगों के परिवार को सरकार देगी आर्थिक सहायता

शराब पीकर दिखाई थी अश्लील पिक्चर
स्टूडेंट्स ने बताया कि 25 तारीख को इस अध्यापक ने शराब के नशे में बच्चों से पूछा कि आज वे कौन सी फिल्म देखेंगे. इसके बाद स्टूडेंट्स ने इसका जवाब देते हुए कहा कि मास्टर जी आज कार्टून लगा दो, लेकिन कुछ ही देर बाद राजीव कुमार ने क्लास रूम के परदे के ऊपर अश्लील फिल्म को लगा दिया, जिसे देखकर सभी बच्चे परेशान हो गए. 

हिरासत में लिया गया क्लास टीचर
बच्चों ने बताया कि यह मास्टर क्लास की बच्चियों के साथ गलत हरकत भी करता था, उन्होंने इस बारे में भी अपने परिवार वालों को बताया, जिसके बाद सभी के परिवार वाले इलाके के पूर्व काउंसलर को साथ लेकर स्कूल पहुंचे और हंगामा किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने अध्यापक राजीव शर्मा को हिरासत में ले लिया. वहीं, स्कूल प्रशासन ने जानकारी देते हुए बताया कि पिछले 6 साल से राजीव शर्मा उनके स्कूल में बच्चों को शिक्षा दे रहा है, लेकिन आज तक ऐसा कोई भी मामला सामने नहीं आया. आज बच्चों की तरफ से लगाए गए आरोपों के आधार पर विभागीय कार्रवाई की जाएगी. 

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}