Home >>ZeePHH Trending News

Nuh Violence: हिंसा भड़काने में सोशल मीडिया का बड़ा रोल, उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कही बड़ी बात

Nuh Violence: नूंह में हुई हिंसा के बाद हरियाणा के ज्यादातर जिलों में हालात काफी खराब हैं. इस बीच हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने जी मीडिया से बातचीत करते हुए दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है.    

Advertisement
Nuh Violence: हिंसा भड़काने में सोशल मीडिया का बड़ा रोल, उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कही बड़ी बात
Stop
Poonam |Updated: Aug 03, 2023, 05:06 PM IST

असरर अहमद/नूंह: हरियाणा में हो रही नूंह हिंसा और उसके बाद के हालात को लेकर हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने जी मीडिया से बातचीत की. नूंह में हुए साइबर थाने पर हमले को लेकर उन्होंने कहा कि इस थाने पर साइबर क्रिमिनल्स द्वारा जानबूझकर हमला किया गया है. उन्होंने कहा कि यह जांच का विषय है. इसमें जो भी दोषी होगा उस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

रैली की जानकारी को लेकर दुष्यंत चौटाला ने कही ये बात 
इसके साथ ही आयोजकों द्वारा प्रशासन को यात्रा की पूरी जानकारी न देने के अपने बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि आयोजकों ने प्रशासन को जो भी जानकारी दी होगी वह प्रशासन के पास लिखित में होगी, जिससे यह पता चल जाएगा कि इस यात्रा को लेकर कितनी जानकारी दी गई थी, लेकिन इसमें कमी चाहे प्रशासन की हो या आयोजकों की, उनके खिलाफ कार्रवाई जरूर की जाएगी.

ये भी पढ़ें- हिमाचल में आपदा को लेकर जिला कांग्रेस के पदाधिकारी करेंगे CM राहत कोष में अंशदान

सोशल मीडिया की भी की जा रही जांच
इसके साथ ही कहा कि इस पूरे मामले में सोशल मीडिया की भी जांच की जा रही है, जिन लोगों ने सोशल मीडिया पर भड़काऊ और भ्रामक संदेश डाले हैं उनकी भी जांच कर उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. ‌वहीं कांग्रेस विधायक मामन खान द्वारा विधानसभा में दिए गए बयान को लेकर उन्होंने कहा कि वे किसी एक व्यक्ति को लेकर बात नहीं करेंगे, क्योंकि इसमें और भी बहुत से लोग शामिल हैं. जांच के बाद इस घटना में शामिल सभी लोग सामने आ जाएंगे.

ये भी पढ़ें- Bilaspur में स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री कर्नल धनीराम शांडिल्य ने की बैठक

नूंह हिंसा में हो रही हर एंगल पर जांच
मुख्यमंत्री के पुलिस और लोगों की सुरक्षा से जुड़े बयान पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि वे नहीं जानते कि मुख्यमंत्री ने किस औचित्य के साथ यह बयान दिया है, लेकिन यह बात भी सही है कि भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में किसी भी देश में पुलिस और सेना का अनुपात जनसंख्या के बराबर नहीं हो सकता है, फिर भी लोगों की सुरक्षा की जिम्मेदारी उनके कंधों पर होती है, जिसे निभाना जरूरी होता है, इसीलिए इस मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है. इसमें जिस किसी की भी कमी या लापरवाही पाई जाएगी उस पर कार्रवाई होगी.

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}