Home >>ZeePHH Trending News

Himachal Road Accident: हिमाचल प्रदेश में बड़ा हादसा! ईनोवा गाडी ने 9 मजदूरों को मारी टक्कर

Himachal pradesh accident news: देशभर में रंगों के त्योहार यानी होली की धूम के बीच हिमाचल प्रदेश से दुखभरी खबर सामने आई है. जहां सोलन जिला में एक तेज रफ्तार इनोवा गाड़ी ने 9 मजदूरों को टक्कर मार दी.  

Advertisement
Himachal Road Accident: हिमाचल प्रदेश में बड़ा हादसा! ईनोवा गाडी ने 9 मजदूरों को मारी टक्कर
Stop
Poonam |Updated: Mar 07, 2023, 01:54 PM IST

मनुज शर्मा/सोलन: देशभर में होली की धूम के बीच हिमाचल प्रदेश में कुछ ऐसा हुआ, जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया. सोलन जिला के धर्मपुर में मंगलवार सुबह तेज रफ्तार एक ईनोवा गाडी ने करीब 9 मजदूरों को बेरहमी से कुचल दिया. इनमें से 5 मजदूरों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि 4 गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. फिलहाल तीन मजदूरों की हालत नाजुक बनी हुई है. इनमें से 2 मजदूरों की गंभीर हालत देखते हुए उन्हें पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है.

बिहार और यूपी के रहने वाले थे मजदूर
हादसे के दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि इनोवा टैक्सी सोलन से परवाणू की तरफ जा रही थी. इसी दौरान सुक्की जोहड़ी के पास गाड़ी ने रोड़ पर चल रहे 9 मजदूरों को टक्कर मार दी. बताया जा रहा है कि ये मजदूर बिहार के छपरा और यूपी के कुशीनगर के रहने वाले थे. हादसे के तुरंत बाद 108 को कॉल की गई, जिसके बाद धर्मपुर की एंबुलेंस मौके पर पहुंची और 108 की ईएमटी संगीता ने उन्हें प्राथमिक उपचार देने के बाद अस्पताल पहुंचाया. 

ये भी पढ़ें- Himachal: वन रैंक वन पेंशन विसंगतियों को लेकर पूर्व सैनिकों ने प्रशासन से किया सवाल

क्षेत्रीय विधायक विनोद सुल्तानपुरी ने मौके पर पहुंचकर जाना घायलों का हाल
वहीं, इस हादसे की जानकारी मिलते ही क्षेत्रीय विधायक विनोद सुल्तानपुरी ने मौके पर पहुंचकर घायलों का हाल जाना. इसके अलावा पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार राणा ने घटना की पुष्टि करते हुए जांच के आदेश दे दिए हैं. मृतको की पहचान गुड्डू यादव, राजावर्मा, निप्पु निसाद, मोती लाल यादव और सन्नी देवल के रूप में हुई है. वहीं, ईनोवा गाडी के ड्राइवर की पहचान राजेष सपुत्र प्रेम खरोली पोस्ट ऑफिस गडखल तहसील कसौली के रूप में हुई है. 

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}