Home >>ZeePHH Trending News

हिमाचल में एक बार फिर बनेगी बीजेपी सरकार, सीएम जयराम ठाकुर ने किया दावा

हिमाचल प्रदेश के सोलन में आज पुलिस ग्राउंड में बीजेपी का त्रिदेव सम्मेलन हुआ. सम्मेलन में शिमला संसदीय क्षेत्र की 17 विधानसभा क्षेत्रों से करीब 7 हजार बूथ पालक, बूथ अध्यक्ष, बूथ लेवल एजेंट के साथ ग्राम प्रमुखों ने भाग लिया.

Advertisement
हिमाचल में एक बार फिर बनेगी बीजेपी सरकार, सीएम जयराम ठाकुर ने किया दावा
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 23, 2022, 05:13 PM IST

पूनम शर्मा/सोलन: हिमाचल प्रदेश के सोलन में आज पुलिस ग्राउंड में बीजेपी का त्रिदेव सम्मेलन हुआ. सम्मेलन में शिमला संसदीय क्षेत्र की 17 विधानसभा क्षेत्रों से करीब 7 हजार बूथ पालक, बूथ अध्यक्ष, बूथ लेवल एजेंट के साथ ग्राम प्रमुखों ने भाग लिया. केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और दूसरे मंत्री भी मौजूद रहे. इस साल हिमाचल में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर भाजपा सक्रिय हो गई है. इसी के तहत चारों संसदीय क्षेत्रों में त्रिदेव सम्मेलन आयोजित किए गए हैं.

ये भी पढ़ें- International Olympic Day 2022: देवभूमि बनेगी खेल भूमि, ऊना में आयोजित की गई मैराथन दौड़

एक बार फिर बनेगी बीजेपी सरकार
नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि त्रिदेव पार्टी की नींव है. इसी पर विश्व की सबसे बड़ी पार्टी की इमारत खड़ी है. केंद्र की मोदी और प्रदेश की जयराम ठाकुर सरकार की कल्याणकारी योजनाओं ने बड़े पैमाने पर लोगों को लाभ पहुंचाया है. इससे तय है कि हिमाचल में एक बार फिर बीजेपी की सरकार बनेगी. 

ये भी पढ़ें- Kapil and Dheeraj Wadhawan: अब तक का सबसे बड़ा बैंक घोटाला आया सामने, जानें क्या है DHFL मामला?

किस मिशन को रिपीट करेगी बीजेपी सरकार
जयराम ठाकुर ने कहा कि विपक्षी कांग्रेस के नेताओं का कहना है कि वे सत्ता में आने पर उनकी योजनाओं को रद्द कर देंगे. मैं कांग्रेसियों से पूछना चाहता हूं कि क्या उनकी सरकार में लोगों को दिए गैस के चूल्हे भी रसोई से उठा लेंगे? क्या कांग्रेस लोगों को दी गई सुविधाओं और मदद को भी रद्द करना चाहती है? इस बार रिवाज बदलना है, मिशन रिपीट करना है.

ये भी पढ़ें- Kullu Manali: हनीमून की बेस्ट डेस्टिनेशन! मनाली की इन हसीन वादियों से हो जाएगा प्यार, यहा मनाएं हनीमून

सम्मेलन में पार्टी के प्रदेश सह प्रभारी संजय टंडन, शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज, स्वास्थ्य मंत्री डॉ. राजीव सैजल, ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी, नाहन के विधायक डॉ. राजीव सैजल और शिमला संसदीय क्षेत्र के प्रभारी पुरुषोत्तम गुलेरिया भी मंच पर मौजूद रहे.

WATCH LIVE TV

{}{}