Home >>ZeePHH Trending News

जिला मुख्यालय नारनौल के लघु सचिवालय में लगी भीषण आग, ऑफिस में रखे कई पुराने रिकॉर्ड जलकर हुए राख

Haryana News: नारनौल के लघु सचिवालय में आज सुबह भीषण आग लग गई. इस दौरान कई पुराने रिकॉर्ड जलकर राख हो गए. घटना की सूचना मिलने पर प्रशासन और दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंचीं और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया.    

Advertisement
जिला मुख्यालय नारनौल के लघु सचिवालय में लगी भीषण आग, ऑफिस में रखे कई पुराने रिकॉर्ड जलकर हुए राख
Stop
Zee Media Bureau|Updated: May 12, 2024, 01:03 PM IST

कर्मवीर सिंह/महेंद्रगढ़: हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिला से रविवार सुबह हैरान कर देने वाली खबर सामने आई. जिला मुख्यालय नारनौल के लघु सचिवालय में आज सुबह भीषण आग लग गई. आग इतनी भयानक थी कि आग की लपटें बिल्डिंग के बाहर तक आ गईं. जब आस-पास लोगों ने देखा तो इसकी सूचना प्रशासन और दमकल विभाग को दी, जिसके बाद दमकल की पांच गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया. 

आग लगने से ऑफिस में रखे कई कागजी रिकॉर्ड जल कर हुए राख
बता दें, जिस बिल्डिंग में आग लगी वह नेशनल इंफॉर्मेशन सेंटर NIC का कार्यालय है. आग लगने से एक्साइज और टैक्सेशन विभाग के दफ्तर में भी आग से भारी नुकसान हो गया. ऑफिस में रखे कई कागजी रिकॉर्ड भी जल गए. आग लगने के कारणों का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है. अधिकारी भी इस बारे में कुछ नहीं बता रहे हैं.

ये भी पढ़ें- खन्ना सिविल अस्पताल की दूसरी मंजिल से कूदकर एक व्यक्ति ने की आत्महत्या

नेशनल इंफॉर्मेशन सेंटर और एक्साइज टैक्सेशन विभाग को हुआ भारी नुकसान
बता दें, आग की यह घटना लघु सचिवालय की चौथी मंजिल के दफ्तर में हुई. यहां से निकलते धुएं और आग की लपटों को देखकर लोगों ने इसकी सूचना विभाग को दी, जिसके बाद दमकल विभाग के कर्मचारी यहां पहुंचे और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया, जिस बिल्डिंग में आग लगी वहां नेशनल इंफॉर्मेशन सेंटर और एक्साइज टैक्सेशन विभाग का कार्यालय है. आग लगने से दोनों कार्यालय में भारी नुकसान हुआ है. हालांकि अभी कोई भी अधिकारी यह नहीं बता पाया है कि आग लगने से किस-किस विभाग के कितने रिकॉर्ड नष्ट हुए.

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}