Home >>ZeePHH Trending News

BJP Candidates List: भाजपा ने जम्मू-कश्मीर चुनाव के लिए जारी की 44 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट

BJP Candidates List:  जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है. देखें यहां

Advertisement
BJP Candidates List: भाजपा ने जम्मू-कश्मीर चुनाव के लिए जारी की 44 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट
Stop
Riya Bawa|Updated: Aug 26, 2024, 10:31 AM IST

BJP Candidates List: जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव जल्द आने वाले है. इस बीच आज जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है. इस लिस्ट में पहले चरण के लिए 15. दूसरे चरण के लिए 10 तो तीसरे चरण में होने वाली वोटिंग के लिए 19 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया गया है. 

BJP Candidates List

जम्मू-कश्मीर में तीन चरणों में चुनाव 
इस बार जम्मू-कश्मीर में तीन चरणों में चुनाव होने हैं. विधानसभा चुनाव 2024 को लेकर बीजेपी ने प्लान तैयार कर लिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक केंद्र शासित प्रदेश में पार्टी के सीनियर लीडर 8 रैलियां करेंगे. यहां के बीजेपी प्रभारी राम माधव और जी किशन रेड्डी आज सोमवार को केंद्र शासित प्रदेश का दौरा करेंगे.

 

ये भी पढ़े: Krishna Janmashtami 2024: कृष्ण जन्माष्टमी उत्सव कार्यक्रम में भाग लेने के लिए कुल्लू में एकत्रित हुए लोग, आप भी करें कान्हा के दर्शन

बता दें कि जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव को लेकर रविवार को नई दिल्ली में बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक हुई थी. इस मीटिंग में पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और बीजपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत कई वरिष्ठ नेता शामिल हुए थे. इस मीटिंग में चुनावी रणनीति, मुद्दों, उम्मीदवारों के नाम और राज्य में पीएम मोदी की संभावित रैलियों पर चर्चा हुई थी. इस मीटिंग के बाद अटकलें लगाई जा रही थीं कि बीजेपी सोमवार सुबह तक उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर देगी.

Read More
{}{}