Home >>ZeePHH Trending News

Bhagwant Mann breaking: डॉक्टर गुरप्रीत कौर होंगी सीएम भगवंत मान की दूसरी पत्नी

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. सीएम भगवंत मान कल 7 जुलाई यानी गुरुवार को एक बार फिर शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रहे हैं. पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को लेकर बड़ी खबर सामने आई है.

Advertisement
Bhagwant Mann breaking: डॉक्टर गुरप्रीत कौर होंगी सीएम भगवंत मान की दूसरी पत्नी
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 06, 2022, 03:00 PM IST

Bhagwant Mann breaking: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. सीएम भगवंत मान कल 7 जुलाई यानी गुरुवार को एक बार फिर शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रहे हैं. पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. सीएम भगवंत मान कल 7 जुलाई यानी गुरुवार को एक बार फिर शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रहे हैं. बता दें, मान का 6 साल पहले उनकी पहली पत्नी से तलाक हो चुका है. उनकी पत्नी और बच्चे अमेरिका में रहते हैं. 

पहली पत्नी की है पसंद हैं डॉक्टर गुरप्रीत कौर

भगवंत मान के दोनों बच्चे उनके शपथ ग्रहण समारोह में आए थे. खास बात यह है कि उनकी पहली पत्नी खुद चाहती थीं कि उनके पति (भगवंत मान) अपना घर बसाएं, सीएम जिस लड़की से कल शादी करने वाले हैं उन्हें मान की पहली पत्नी ने ही खुद पसंद किया है. 

सीएम केरजीवाल करेंगे शादी समारोह में शिरकत
बताया जा रहा है कि सीएम की शादी का फंक्शन उनके घर ही होगा, जिसमें सिर्फ परिवार के सदस्य ही शामिल होंगे. इस शादी समारोह में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दोनों के आशीर्वाद देने पहुंचेंगे. 

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}