PHOTOS

Snowfall Photos: पहाड़ों की रानी शिमला ने ओढ़ी सफेद चादर, देखें खूबसूरत वादियों का मनमोहक नजारा

Himachal Pradesh Weather Snowfall Photos: देश के अलग-अलग हिस्सों से सैलानी हिमाचल प्रदेश पहुंच रहे हैं. शिमला, मनाली, अटल टनल, साथ ही कई शहरों में बर्फबारी हो रही. जिसका सैलानी खूब लुत्फ उठा रहे हैं. आप भी देखिए बर्फबारी के ये खूबसूरत फोटो..

Advertisement
1/8
Palampur Snowfall:
Palampur Snowfall:

हिमाचल प्रदेश में पिछले दो दिन से बारिश और बर्फबारी का दौर जारी है. अब यह बर्फ निचले इलाको तक पहुंचने लगी है. आज पालमपुर के ऊपरी क्षेत्रों में भी बर्फबारी हुई.  

2/8
Shimla Snowfall:
Shimla Snowfall:

बर्फ से ढके हुए पहाड़ों की रानी शिमला को अब बर्फबारी उसकी खूबसूरती को चार चांद लगा रहें हैं. 

3/8
Shimla Snowfall Photos:
Shimla Snowfall Photos:

हिमाचल प्रदेश पहुंचे सैलानियों ने बताया इससे बेहतरीन मौका नहीं हो सकता. सैलानियों ने कहा वो बर्फबारी देखने यहां आए थे और इन खूबसूरत नजरों ने मोह लिया है. 

4/8
Sirmour Snowfall:
Sirmour Snowfall:

वहीं, सिरमौर में बारिश और बर्फबारी से किसानों के चेहरे खिले हैं. बारिश और बर्फबारी हर तरफ एक खुशी का माहौल बना हुआ है. 

 

5/8
Mcleodganj Snowfall:
Mcleodganj Snowfall:

प्रदेश की दूसरी राजधानी एवं विश्व प्रसिद्ध पर्यटन नगरी मैकलोड़गंज, धर्मकोट, नड्डी, स्तोवरी सहित धौलाधार पर बुधवार सुबह से ही जमकर बर्फबारी का दौर शुरू हो गया है. बारिश व ताजा हिमपात के बाद किसानों और बागवानों के चेहरे खिल उठे हैं. 

 

6/8
Dharamshala Snowfall:
Dharamshala Snowfall:

बारिश और बर्फबारी से किसानों, बागवानों समेत होटलियर्स के चेहरे खिल गए हैं. ऐसे में वीकंड पर पर्यटन नगरी पर्यटकों से गुलजार हो सकती है.  

 

7/8
Una Snowfall:
Una Snowfall:

हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना में भी देर रात से लगातार बारिश का दौर जारी है बारिश होने के कारण जहां तापमान में गिरावट दर्ज की जा रही है वहीं बारिश होने के फसलों को भी जीवन दान मिला है. 

 

8/8
Dalhoussie Snowfall:
Dalhoussie Snowfall:

पर्यटन नगरी खज्जियार और डलहौजी में सीजन की पहली बर्फबारी हुई है. बर्फबारी होने से प्राकृतिक सुंदरता से लबरेज़ खज्जियार की सुंदरता और भी खिल गई है. 





Read More