Home >>Zee PHH Social Issues

गांव मकीनपुर में मोबाइल टावर पर चढ़ा ग्रामीण, गांव के तालाब से गंदा पानी बारह निकालने की उठाई मांग

Haryana News: आज सुबह सोनीपत जिला में गांव मकीनपुर का एक ग्रामीण मोबाइल टावर पर चढ़ गया. इस व्यक्ति ने कहा कि जब तक प्रशासन गांव की जनसमस्याओं का समाधान नहीं करेगा तब तक वह टावर पर ही बैठा रहेगा.  

Advertisement
गांव मकीनपुर में मोबाइल टावर पर चढ़ा ग्रामीण, गांव के तालाब से गंदा पानी बारह निकालने की उठाई मांग
Stop
Poonam |Updated: Jun 13, 2024, 04:09 PM IST

सुनील कुमार/सोनीपत: हरियाणा के जिला सोनीपत में विकास कार्यों को करवाने के लिए वार्ड नंबर 22 की ब्लॉक समिति मेंबर प्रवीन देवी के पति राजेश गांव मकीनपुर के मोबाइल टावर पर चढ़ गया. उन्होंने प्रशासन तक अपनी बात पहुंचाने के लिए यह अनोखा तरीका अपनाया है. राजेश का कहना है जब तक प्रशासन गांव की जनसमस्याओं का समाधान नहीं करेगा तब तक वह टावर पर ही बैठा रहेगा. मौके पर भारी संख्या में ग्रामीण और पुलिस भी पहुंच चुकी है. पुलिस टावर पर चढ़े ग्रामीण को नीचे उतारने की कोशिश की जा रही है. 

इससे पहले चंड़ीगढ़ में भी टावर पर चढ़ा था एक युवक
बता दें, इससे पहले भी ऐसा ही एक मामला चंड़ीगढ़ से सामने आ चुका है, जहां एक युवक चंडीगढ़ के सेक्टर 17 बस स्टैंड के पीछे एक निजी कंपनी के मोबाइल टावर पर चढ़ गया था. यह युवक हरियाणा के जींद जिले का रहने वाला था, जिसका नाम विक्रम ढिल्लों था. जब उस युवक से टावर पर चढ़ने का कारण पूछा गया तो उसने बताया कि उनसे पंजाब के मानसा में दो एकड़ जमीन खरीदी थी, जिसकी मलकियत अभी तक उसे नहीं मिली है. 

ये भी पढे़ं- NEET Exam Result पर SC का बड़ा फैसला, 1563 छात्रों को दोबारा देनी होगी परीक्षा

युवक ने दी थी कूदने की धमकी
युवक ने धमकी देते हुए कहा था कि अगर उसकी सुनवाई नहीं हुई तो वह टावर से नीचे कूद जाएगा. हालांकि जब पुलिस को युवक के टावर पर चढ़ने के बारे में पता चला तो पुलिस मौके पर पहुंची और आस-पास की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी थी. साथ ही हर स्थिति पर नजर रखने के लिए ड्रोन का उपयोग किया गया. इस दौरान पुलिस लगातार उस युवक से स्पीकर के माध्यस से बातचीत कर रही थी.   

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}