Home >>Zee PHH

Liquor News: यमुनानगर में जहरीली शराब पीने से 7 लोगों की मौत! कुछ PGI में एडमिट

Yamunanagar News: हरियाणा के यमुनानगर में जहरीली शराब पीने से 7 लोगों की मौत हो गई. वहीं, कुछ लोग PGI चंडीगढ़ में भर्ती है. 

Advertisement
Liquor News: यमुनानगर में जहरीली शराब पीने से 7 लोगों की मौत! कुछ PGI में एडमिट
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Nov 10, 2023, 11:33 AM IST

Yamunanagar News in Hindi: यमुनानगर के तीन गांव मंडावरी, पंजेटो की माजरी व फुन्सगढ़  में कथित रूप से जहरीली शराब पीने से 7 लोगों की मौत हो गई. जबकि दो से तीन  व्यक्ति  PGI चंडीगढ़ में जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं. 

Diwali 2023: दिवाली, गुरूपर्व, क्रिसमस पर पटाखे जलाने को लेकर कांगड़ा में तय हुआ समय

गांव मंडेबरी और पंजेटो की माजरा में 7 लोगों की मौत के बाद से मातम पसरा हुआ है. कई लोगों की आंखों की रोशनी चली गई. वहीं. कुछ लोगों को इलाज हॉस्पिटल में चल रहा है. 

वहीं, स्वास्थ्य विभाग की टीम गांव में घर-घर जाकर सर्वे कर रही है. बता दें, जहरीली शराब पीने के बाद से लोगों उल्टी करने लगे. वहीं, कुछ लोगों को आंखों से दिखना बंद हो गया और फिर कुछ घंटे के बाद इन लोगों की मौत हो जाती है

गांव में हुई इन मौतों से सभी ग्रामीण दुखी हैं और इनका कहना है कि जिन घरों के चिराग बुझ गए हैं. उन पर दुखों के पहाड़ टूट गया है.  सात लोगों की हुई मौत के चलते पुलिस प्रशासन ने सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर अरेस्ट कर लिया है. 

पुलिस और सीआईडी की टीम में गांव में सीने पर जाकर जायाजा ले रही हैं. वहीं, कांग्रेस नेता मृतकों के गांव में परिजनों से मिलकर सांत्वना देने पहुंच रहे हैं. 

{}{}