PHOTOS

Rashifal: मंगलवार के राशिफल में जानें क्या होगा आपके साथ खास, कैसा बीतेगा आज का दिन

हिंदू धर्म में राशि और राशिफल का विशेष महत्व होता है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर दिन का राशिफल इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों की चाल पर आधारित होता है. ऐसे में जानें 13 दिसंबर मंगलवार को क्या है आपका राशिफल?
Advertisement
1/5

तुला: इस राशि के लोगों के लिए आज का दिन खास रहने वाला है. आज आपको ऑफिस की तरफ से कोई नई और बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है जो आपके करियर के लिए अच्छी साबित होगी. ऐसे में इस मौके को जानें न दें और मन लगाकर काम करें. 

2/5

कन्या: आपको कहीं से नई जॉब का ऑफर आ सकता है. सेहत में थोड़ा उतार-चढ़ाव रहेगा. परिवार का सहयोग मिलेगा. प्रेम संबंधों में मन मुटाव की स्थिति बन सकती है. जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान कर सकते हैं. आज आप कहीं धार्मिक स्थल पर भी जा सकते हैं. फर्नीचर का व्यापार करने वालों के लिए भी आज का दिन अच्छा है. 

3/5

सिंह: इस राशि के जातकों को आज शुभ समाचार मिल सकते हैं. आज ऑफिस में आपके काम की तारीफ होगी. अगर आप घूमने का प्लान कर रहे हैं तो यह आपके लिए अच्छा समय है. जो लोग नया व्यापार शुरू करने का सोच रहे हैं उनके लिए भी आज का दिन शुभ है.

 

4/5

मकर: अगर आप मेडिकल की पढ़ाई कर रहे हैं तो आज आप थोड़ा परेशान हो सकते हैं. आपके जीवन में अभी उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी हुई है. वहीं, जो लोग अपना कोई नया काम शुरू करने का सोच रहे हैं उनके लिए अभी कोई शुभ योग नहीं बन रहे हैं. ऐसे में आपको थोड़ा समय इंतजार करने की जरूरत है.

5/5

कुंभ: अगर आप सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं तो अभी आपको और ज्यादा मेहनत करने की जरूरत है. विवाह संबंधी कोई भी फैसला लेने से पहले गहन सोच विचार करने की जरूरत है. अगर आपका कोई पुराना प्रॉपर्टी विवाद चल रहा है तो उसमें अभी आपको सोच समझकर ही आगे बढ़ना होगा, क्योंकि इस बीच हुई जरा सी चूक विरोधी पक्ष के लिए फायदेमंद साबित हो सकती है और आप उस विवाद में और ज्यादा फंस सकते हैं. आज आपकी पारिवारिक जिम्मेदारियां भी बढ़ सकती हैं.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 





Read More