PHOTOS

Rashifal: कुंभ राशि वालों की आज सेहत रह सकती है खराब, जानें क्या आज का राशिफल?

Rashifal: हिंदू धर्म में राशि और राशिफल का विशेष महत्व होता है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर दिन का राशिफल इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों की चाल पर आधारित होता है. ऐसे में जानें 1 नवंबर मंगलवार को क्या है आपका राशिफल?

Advertisement
1/5

मेष: कपड़े का व्यापार करने वालों को आज थोड़ा नुकसान झेलना पड़ सकता है. आपको किसी से लेन-देन करते वक्त सावधानी बरतने की जरूरत है. आज आपके निजी जीवन में भी उतार-चढ़ाव आ सकते हैं.

 

2/5

मिथुन: आज आपको कहीं से धन की प्राप्ति हो सकती है. कहीं से अच्छी जॉब का ऑफर आ सकता है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. आपकी आय में बढ़ोतरी होने की संभावना है. 

3/5

कन्या: आपकी लव लाइफ में थोड़ी परेशानियां आ सकती हैं. अचानक किसी बात को लेकर लड़ाई-झगड़ा हो सकता है. इस राशि के जो युवा स्पोट्स में उनके लिए आज का दिन अच्छा है. 

4/5

कुंभ: आपका दिन आज कुछ खास नहीं रहेगा. आपकी हेल्थ थोड़ी खराब रह सकती है. प्रेम संबंधों में भी उतार-चढ़ाव आ सकता है. राजनीति से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन व्यस्त रहने वाला है.  

5/5

मीन: आज आपकी आर्थिक स्तिथि में सुधार आ सकता है. कारोबार में तरक्की होगी. पारिवारक जीवन भी अच्छा रहेगा और आपका मन भी शांत रहेगा. 





Read More