PHOTOS

Rashifal: धनु और मकर राशि वालों के लिए बेहद खास है आज का राशिफल, जीवन में होंगे कई बदलाव

आज 15 जनवरी दिन रविवार है. इसके साथ ही मकर संक्रांति पर्व भी है. हालांकि बहुत से लोगों ने यह त्योहार हर साल की तरह कल यानी 14 जनवरी को ही मना लिया था, लेकिन कुछ लोग आज मकर संक्रांति का त्योहार मना रहे हैं.

Advertisement
1/6

तुला राशि: परिवार का माहौल अच्छा रहेगा. आज आपके घर कोई दूर का रिश्तेदार आने वाला है. रुके हुए काम बनेंगे. इंटीरियर का काम करने वालों पर आज वर्क लोड़ रहेगा. 

 

2/6

सिंह राशि: बुजुर्गों को अपनी सेहत का खास ध्यान रखना होगा. पैसों को लेकर घर में कलह हो सकती है. युवा भविष्य के लिए कोई योजना बना सकते हैं. घर में आज कोई नया सामान ला सकते हैं. 

 

3/6

कन्या राशि: अगर किसी ने आपसे पैसे उधार लिए हैं तो वह आज आपको कुछ रकम वापस कर सकता है. महिलाएं परिवार के साथ घूमने जा सकती है. आपको बड़ों का प्यार और आर्शीवाद मिलेगा. 

 

4/6

धनु राशि: वैवाहिक जीवन में खटास आ सकती है. किसी और की बातों में आने से बेहतर अपनी सूझबूझ से रिश्ते संभालने की कोशिश करें. अचानक आपकी सेहत खराब हो सकती है. मकर संक्रांति पर आपकी राशि में कुछ खास बदलाव होंगे जिनका आपके जीवन पर असर देखने को मिलेगा.  

 

5/6

मकर राशि: सूर्य के धनु राशि में प्रवेश करने पर आपके जीवन में कई बदलाव आएंगे. कुछ काम बिगड़ेंगे तो कुछ कामों में काफी अच्छा परिणाम भी मिलेगा. राजनीति से जुड़े जातकों को आज कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है. समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. गुस्से में कोई फैसला न लें. लेन-देन के मामलों में सोच विचार कर और बड़ों से सलाह मशवरा करके ही फैसला करें. 

 

6/6

मीन राशि: बिजनेस संबंधी कार्यों में नई जानकारी मिलेगी जो भविष्य के लिए अच्छी साबित होगी. परिवार के साथ आज काफी मनोरंजन करेंगे. कारोबार में भी मुनाफा मिलेगा. धार्मिक कार्यक्रमों में शामिल होने का मौका मिलेगा.  

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.) 





Read More