PHOTOS

Rashifal: वृषभ सिंह और तुला राशि वालों को आज होना पड़ेगा परेशान, कुछ खास नहीं रहेगा यह शनिवार

Rashifal 8 April 2023: हिंदू पंचाग के अनुसार आज कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि है. इसके साथ ही शनिवार है. आज का दिन शनिदेव को समर्पित है. ऐसे में यहां जानें शनि देव की आज किन राशि वालों पर सीधी नजर पड़ेगी. आपका आज का राशिफल क्या कहता है?  

 

Advertisement
1/6

वृष राशि: पति-पत्नी के बीच किसी घरेलू बात को लेकर नोकझोक हो सकती है. दोनों के बीच तनाव की वजह से मानसिक तनाव बना रहेगा. महिलाओं के मन में उथल-पुथल मची रहेगी. 

 

2/6

तुला राशि: इस समय आपके निजी रिश्ते खराब हो सकते हैं. युवा फिजूली खर्चों से बचकर रहें. अन्यथा आपको भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है. अगर आप कहीं यात्रा पर जा रहे हैं तो अनजान लोगों से सावधान रहने जरूरत है.

 

3/6

कन्या राशि: आज का दिन आपके लिए सामान्य है. इस राशि की महिलाओं को आज कोई खास तोहफा मिलने वाला है. परिवार और कार्यक्षेत्र पर लोग आपसे खुश रहेंगे. आपके कार्य की सराहना होगी.

 

4/6

सिंह राशि: आज आपका गुस्सा करना आपको ही परेशानी में डाल सकता है. अगर कोई आपसे गुस्से में कुछ कह भी दे तो अनसुना करने की कोशिश करें. अन्यथा आपका बोलना आप पर ही भारी पड़ जाएगा.

 

5/6

वृश्चिक राशि: बेकार की बातों पर ध्यान देने के बजाय अपने परिवार को साथ लेकर चलें, अगर किसी बात को लेकर मन-मुटाव भी हो जाए तो आपको ही इस वक्त परिस्थिति संभालनी होगी.

 

6/6

कुंभ राशि: आज का दिन आपके लिए सामान्य है. आज आप ऑफिस की थकान और रोज-रोज की भागदौड़ से दूर होकर आराम महसूस करेंगे. परिवार के साथ समय बिताएंगे. घर में आज कोई खास कार्य कर सकते हैं. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)





Read More