PHOTOS

Rashifal: वृश्चिक राशि वाले जातक आज खरीद सकते हैं गोल्ड, मिल सकता है धन लाभ

Aaj Ka Rashifal: वैदिक शास्त्रों में कुल 12 राशियों के बारे में बताया गया है. हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. इन्हीं के आधार पर पता चलता है कि कौन सा दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है. ऐसे में यहां जानें आज का दिन आपके लिए आज का शनिवार.    

Advertisement
1/6

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. आप कोई बड़ी योजना बना सकते हैं. शारीरिक रूप से कमजोर महसूस करेंगे. 

2/6

वृषभ राशि वालों को आज थोड़ा परेशान होना पड़ सकता है. किसी खास संबंधी से लड़ाई झगड़ा हो सकता है. नौकरीपेशा लोगों को काम को लेकर मानसिक तनाव रह सकता है.

3/6

कुंभ राशि वाले जातक आज अपने निजी जीवन को लेकर दुविधा में फंसे रहेंगे. आज आप कोई बड़ा फैसला भी ले सकते हैं. परिवार में किसी की सेहत भी खराब रह सकती है.

 

4/6

मकर राशि वालों के लिए आज का दिन लाभकारी रहेगा. अगर आप काफी समय से जॉब की तलाश कर रहे हैं तो आपको आज शुभ समाचार मिलने की संभावना है.

5/6

वृश्चिक राशि वाले जातक आज कोई गोल्ड की वस्तु खरीद सकते हैं. आपको कहीं से धन लाभ मिल सकता है. अगर आप कहीं निवेश करने का सोच थे हैं तो आज दिन आपके सही रहेगा.

6/6

मीन राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा. आज आप किसी धार्मिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं. समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. फर्नीचर का काम करने वालों को कोई बड़ा ऑर्डर मिल सकता है.  

 

Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)





Read More