PHOTOS

Rashifal: धनु राशि वालों के लिए परेशानीभरा रहेगा आज का दिन, जानें क्या है आपका आज का राशिफल?

Rashifal 5 March 2023: हिंदू धर्म में राशि और राशिफल का विशेष महत्व होता है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर दिन का राशिफल इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों की चाल पर आधारित होता है. आज रवि योग और आश्लेषा नक्षत्र है. ऐसे में जानें आज आपके ग्रह नक्षत्रों की चाल कैसी रहने वाली है. 

Advertisement
1/7

मेष राशि: आपके लिए आज का दिन मस्तीभरा रहने वाला है. परिवार या दोस्तों के साथ घूमने जाएंगे. खुद को नकारात्मक विचारों से दूर रखें. आज आपकी सेहत भी अच्छी रहेगी.

 

2/7

मिथुन राशि: आज आपके फिजूल खर्चे बढ़ेंगे. काफी समय से रुके हुए कार्य पूरे होंगे. घर का माहौल अच्छा रहेगा. जिन लोगों की सेहत काफी समय से खराब चल रही है उन्हें अभी भी अपना इलाज कराने की जरूरत है. 

 

3/7

सिंह राशि: जल्द ही आपको शुभ समाचार मिलने वाला है. आज आपका प्रॉपर्टी से जुड़ा कार्य पूरा होगा. आज संतान पक्ष से खुशी मिलेगी. परिवार का महौल खुशनुमा रहेगा.  

4/7

तुला राशि: कपड़ा व्यापारियों के लिए आज का दिन अच्छा है. आपका कार्य अच्छा चलेगा. आज आपको बड़ा ऑर्डर भी मिल सकता है. आपके घर कोई खास मेहमान आएगा. 

5/7

वृश्चिक राशि: अविवाहित कन्याओं की शादी के लिए अच्छा रिश्ता आ सकता है. जहां रिश्ते की बात बनने के योग भी बन रहे हैं. महिलाएं आज पूरा दिन व्यस्त रहेंगी. बच्चों से घरेलू कार्य में सहयोग मिलेगा. 

 

6/7

धनु राशि: फर्नीचर कारोबारियों के लिए आज का दिन कुछ खास नहीं है. आपको आर्थिक नुकसान उठाना पड़ सकता है, जिसकी वजह से आप परेशान भी रहेंगे. इसके साथ किसी अनजान व्यक्ति के संपर्क में आने से सावधान रहें. 

7/7

मीन राशि: आप किसी बात को लेकर मानसिक तनाव में रहेंगे. ऐसे में कोशिश करें खुद को व्यस्त रखें. अगर आप किसी शुभ कार्य के लिए जा रहे हैं तो बड़ों का आर्शीवाद लें और अगर रास्ते में कोई गरीब व्यक्ति मिले तो उसकी मदद करें.   

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)





Read More