PHOTOS

Rashifal: सिंह राशि वालों के लिए शुभ है आज का दिन, जानें अपना आज का राशिफल

वैदिक शास्त्रों में राशि और राशिफल का विशेष महत्व होता है. इसी के आधार पर पता चलता है कि ग्रहों की चाल कब कैसी रहेगी और इन्हीं ग्रहों की चाल पर पता चलता है कि आपके लिए कौन सा दिन कैसा रहेगा. ऐसे में यहां जानें आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन. 
Advertisement
1/6

वृषभ राशि वाले जातक मानसिक रूप से अच्छा महसूस करेंगे. इस राशि के जिन जातकों को स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं थीं उन्हें आज आराम महसूस होगा. 

 

2/6

सिंह राशि वाले जातकों को आज कोर्ट जाना पड़ सकता है. आपका कोई पुराना कानूनी विवाद लगभग सुलझ सकता है. परिवार में संतान पक्ष से शुभ समाचार मिलेंगे.

 

3/6

कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन थोड़ा परेशानी भरा रह सकता है. आज आप पूरा दिन भागदौड़ में लगे रहेंगे, जिसकी वजह से आपको काफी थकान भी रहेगी.

4/6

धनु राशि वालों को आज अपने विपक्षियों से सावधान रहना होगा. आपका कोई करीबी आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकता है. आज आप काफी व्यस्त भी रहेंगे.

5/6

मकर राशि वालों के लिए आज का दिन खुशियां लाया है. आज आपको किसी पुराने संबंधी से बातचीत हो सकती है, जिससे आपके पुराने रिश्ते वापस जुड़ जायेंगे.

 

6/6

कुंभ राशि वाले जातक किसी नए रिश्ते की शुरुआत कर सकते हैं. आज आपकी किसी पुराने मित्र से भी बात होगी. आप कहीं यात्रा पर भी जा सकते हैं.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)





Read More