PHOTOS

Rashifal: मेष मिथुन और मीन राशि वाले जातकों के लिए कैसा रहेगा सप्ताह का पहला दिन, जानें अपना आज का राशिफल?

Monday Rashifal 3 April 2023: हिंदू धर्म में राशि और राशिफल का विशेष महत्व होता है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर दिन का राशिफल इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों की चाल पर आधारित होता है. ऐसे में जानें क्या है सोमवार का राशिफल? 

Advertisement
1/6

मेष राशि: व्यापारियों के लिए आज का दिन अच्छा है. आपको कहीं से शुभ समाचार मिलेंगे. आप वाहन खरीदने का भी प्लान कर सकते हैं. ऑनलाइन बिजनेस के लिए भी आज का दिन अच्छा है. 

2/6

मिथुन राशि: कार्यक्षेत्र पर कार्य में मन लगा रहेगा. दांपत्य जीवन में आपसी समन्वय बना रहेगा. एंटरटेनमेंट फील्ड में कार्य कर रहे लोगों के लिए भी आज का दिन शुभ है. सरकारी कर्मचारियों का ट्रांसफर होने की संभावना है. 

3/6

तुला राशि: जो जातक आज जॉब इंटरव्यू के लिए जा रहे हैं उनके लिए आज का दिन अच्छा है. परिवार का माहौल अच्छा रहेगा. आपकी सेहत भी आज ठीक रहेगी. 

4/6

कर्क राशि: आपके लिए आज का दिन कुछ खास नही हैं. आज आपके बनते हुए कार्य बिगड़ सकते हैं. आपको चिड़चिड़ापना भी रहेगा, जिसकी वजह से किसी से झगड़ा भी हो सकता है. 

5/6

धनु राशि: इस राशि के व्यापारियों को आज थोड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है. आपके लिए आज का दिन कुछ खास नहीं है. आपको कहीं से अशुभ समाचार मिलेंगे. आज आपकी सेहत ठीक रहेगी. 

6/6

मीन राशि: आपका समय धार्मिक कार्यों में बीतेगा. मानसिक शांति बनी रहेगी. महिलाओं को शुभ समाचार मिलेंगे. युवाओं के लिए भी आज का दिन शुभ है. आज आपको थोड़ा कमजोरी महसूस हो सकती है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)





Read More