PHOTOS

Rashifal: तुला धनु और मकर राशि वालों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन, जानें अपना राशिफल

Aaj ka Rashifal 28 July 2023: आज दिन शुक्रवार और अधिक श्रावण मास के शुक्ल पक्ष की दशमी तिथि है. आज अनुराधा नक्षत्र और शुक्ल योग भी है. आज का दिन धनु तुला और मकर राशि वालों के लिए कैसा रहेगा यह जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल?

 

Advertisement
1/5

कर्क राशि: महिलाओं के लिए आज का दिन कुछ खास नहीं है. आज आपकी सेहत खराब रह सकती है. परिवार में किसी से विवाद हो सकता है. इस राशि के युवाओं को भी आज करियर के अच्छे अवसर मिलेंगे.

 

2/5

सिंह राशि: आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. कारोबारियों के लिए भी आज का दिन सामान्य रहेगा. आपका काम थोड़ा कम चलेगा, लेकिन इस सब की वजह से परेशान न हों, समय के साथ सब सामान्य हो जाएगा. 

 

3/5

धनु राशि: इस राशि के व्यापारियों को आज आर्थिक लाभ मिलने की संभावना है. आपको बिजनेस में तरक्की के अच्छे अवसर मिलेंगे. अगर आज आप धार्मिक कार्य कराने का सोच रहे हैं तो भी आज का दिन सही है.

 

4/5

मकर राशि: इस राशि के व्यापारियों को आज आर्थिक लाभ मिलने की संभावना है. आपको बिजनेस में तरक्की के अच्छे अवसर मिलेंगे. अगर आज आप धार्मिक कार्य कराने का सोच रहे हैं तो भी आज का दिन सही है.

 

5/5

मीन राशि: महिलाओं के लिए आज का दिन कुछ खास नहीं है. आज आपकी सेहत खराब रह सकती है. परिवार में किसी से विवाद हो सकता है. इस राशि के युवाओं को भी आज करियर के अच्छे अवसर मिलेंगे.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)





Read More