PHOTOS

Rashifal: मेष सिंह और मिथुन राशि वालों पर आज होगी शनि देव की कृपा, हर कार्य में मिलेगी सफलता

Rashifal 22 April 2023: हिंदू पंचाग के अनुसार, आज शुक्ल पक्ष की तृतीया तिथि है. इसके साथ ही दिन शनिवार है. आज का दिन मेष, मिथुन, सिंह और धनु राशि वालों के लिए अच्छा साबित होगा. आप पर आज शनि देव की कृपा बनी रहेगी. 

Advertisement
1/7

मेष राशि: आज का दिन आपके लिए खुशियोंभरा रहेगा. आपका ज्यादातर समय परिवार के साथ बीतेगा. भविष्य के लिए कोई नई योजना बनाएंगे. आज आप घर में कुछ नया कार्य भी कर सकते हैं.

 

2/7

मिथुन राशि: व्यापारियों के लिए आज का दिन बेहद खास है. राशन दुकानदारों का काम आज अच्छा चलेगा. परिवार का माहौल अच्छा रहेगा. बस आज आपको अपनी सेहत का खास ध्यान रखने की जरूरत है. 

3/7

सिंह राशि: मन प्रसन्न रहेगा. नौकरीपेशा लोगों का काम में मन लगा रहेगा. परिवार और दोस्तों के साथ अच्छा समय बीतेगा. आपकी सेहत भी ठीक रहेगी. आज आप जो भी कार्य करेंगे, आपको उसमें सफलता भी अवश्य मिलेगी.   

4/7

कन्या राशि: आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है. आपको अपनी सेहत पर खास ध्यान देने की जरूरत है. आज आपको ऑफिस की तरफ से घूमने जाने का मौका मिल सकता है. 

5/7

धनु राशि: आज का दिन आपके लिए राहतभरा रहेगा. कार्यक्षेत्र पर वर्क लोड नहीं रहेगा. अगर आप कोई मांगलिक कार्य कराने का सोच रहे हैं तो आज का दिन शुभ है. वहीं जो लोग काफी समय से नौकरी को लेकर परेशान थे उन्हें आज कहीं से अच्छी जॉब का ऑफर मिल सकता है.  

 

6/7

मकर राशि: आपके लिए आज का दिन काफी व्यस्त रहने वाला है. परिवार में किसी का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है. लोग आपके कार्य से प्रभावित होंगे. युवाओं को अपने करियर पर ध्यान देने की जरूरत है. अन्यथा आगे जाकर पछताना पड़ सकता है.

7/7

कुंभ राशि: अगर आज कोई आपसे लोन लेने के लिए कहे तो सबसे पहले उस कंपनी के बारे में सारी जानकारी हासिल कर लें, अन्यथा आप किसी मुसीबत में फंस जाएंगे. आपकी सेहत भी आज थोड़ी खराब रहेगी.    

  (Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)





Read More