PHOTOS

Thursday Rashifal: सिंह और कुंभ राशि वालों के लिए ठीक रहेगा आज का दिन, जानें अपना राशिफल

हिंदू धर्म में राशि और राशिफल का विशेष महत्व होता है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर दिन का राशिफल इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों की चाल पर आधारित होता है. ऐसे में जानें 19 जनवरी बृहस्पतिवार  को क्या है आपका राशिफल?  
Advertisement
1/7

मेष राशि: आपके लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. आपके पारिवारिक और निजी संबंध संतुलित बने रहेंगे. व्यवसाय की दृष्टि से भी आज का दिन सही है. सेहत का ध्यान रखना होगा. 

 

2/7

तुला राशि: कामकाजी लोगों पर वर्क लोड़ रहेगा. सुबह के वक्त घर में किसी से कहासुनी हो सकती है, जिसकी वजह से पूरा दिन मानसिक तनाव रह सकता है. बुजुर्गों की सेहत का खास ध्यान रखना होगा. 

 

3/7

कन्या राशि: संतान पक्ष की ओर से थोड़े परेशान रह सकते हैं. विपक्ष आप पर हावी हो सकता है. अगर कोई आपसे पैसों के लेन-देन की बात करे तो आज आपको सोच विचार कर ही फैसला लेना होगा. 

 

4/7

सिंह राशि: भाग्य साथ देगा, लक्ष्य की ओर आगे बढ़ेंगे. कामकाजी लोग आज थकान और आलस्य महसूस करेंगे. कपड़े के कारोबारियों का काम अच्छा चलेगा. आपकी सेहत भी ठीक रहेगी. आपकी आर्थिक स्थिति में भी सुधार होने की संभावना है. 

 

5/7

वृश्चिक राशि: आज आपको अपने गुस्से पर नियत्रंण रखना होगा. किसी से बेवजह की बातें न करें, क्योंकि छोटी सी बात का आपको बुरा परिणाम झेलना पड़ सकता है. महिलाएं आज किसी खास रिश्तेदार के घर जानें का सोच सकती हैं. 

 

6/7

धनु राशि: स्वास्थ पर ध्यान दें. विवेद से कार्य करें. जल्दबाजी में किया कोई भी कार्य आपके भविष्य पर बुरा प्रभाव डाल सकता है. नौकरीपेशा लोगों को काम से यात्रा पर जाना पड़ सकता है. मेहनत का जल्द अच्छा परिणाम मिलेगा.

 

7/7

कुंभ राशि: दोस्तों के साथ अच्छा समय बीतेगा. उनके साथ पार्टी करेंगे. नौकरीपेशा लोगों को बॉस से तारीफ सुनने को मिलेगी. जिन लोगों को काफी समय से नौकरी का इंतजार था आज उन्हें किसी अच्छी जगह से कॉल सकता है. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.) 





Read More