PHOTOS

Aaj ka rashifal 10 June: मेष वृषभ और सिंह राशि वालों के लिए कैसा रहेगा सप्ताह का पहला दिन, जानें क्या है आपका आज का राशिफल

आज 10 जून को दिन सोमवार और ज्येष्ठ महीने के शुक्ल पक्ष की चतुर्थी तिथि है. आज से जून माह के नए सप्ताह की शुरुआत हुई है. आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा यह जानने के लिए पढे़ं आज का राशिफल.     
Advertisement
1/6

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. व्यापार में सामंजस्य की स्थिति बनी रहेगी. गर्भवती महिलाओं को अपना खास ख्याल रखना होगा. आज आपका कोई जरूरी कार्य भी पूरा होने की संभावना है.

 

2/6

वृषभ राशि के जातक आज मानसिक रूप से थोड़ा परेशान रह सकते हैं. हालांकि परिवार का माहौल अच्छा रहेगा. फिजूली खर्चों पर नियंत्रण रखें. किसी से वाद-विवाद न करें.

 

3/6

सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. परिवार में खुशियां आएंगी. कारोबार में किसी तरह की लापरवाही ना करें. आपके कोर्ट कचहरी संबंधी कार्य सुलझ सकते हैं.

 

4/6

कर्क राशि वालों को आज स्वास्थ्य समस्या रहेगी. बीपी के मरीज अपना खास ध्यान रखें. कार्यस्थल पर सावधानी से कार्य करें. आज आपकी बॉस से कहासुनी हो सकती है.

 

5/6

कन्या राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. आज आपकी किसी पुरानी समस्या का निवारण हो सकता है. वैवाहिक जीवन अच्छा बीतेगा.

 

6/6

धनु राशि वालों के लिए आज का दिन कुछ खास भी रहने वाला है. वैवाहिक जीवन में तनाव की स्थिति रहेगी. प्रेमियों के बीच भी आज कहासुनी हो सकती है.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)





Read More