Home >>Zee PHH Religion

horoscope 15 june: जॉब तलाश रहे लोगों को मिल सकते हैं शुभ समाचार, देखें राशिफल

जो लोग नई जॉब की तलाश कर रहे हैं उन्हें शुभ समाचार मिल सकते हैं. अगर आप कोई नया कारोबार शुरू करने का प्लान कर रहे हैं तो आज का दिन आपके लिए शुभ है. युवा वर्ग को अपने करियर के लिए कुछ क्रिएटिव करने की जरूरत है. आज किसी दोस्त से मिल सकते हैं.

Advertisement
horoscope 15 june: जॉब तलाश रहे लोगों को मिल सकते हैं शुभ समाचार, देखें राशिफल
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 15, 2022, 10:07 AM IST

Horoscope 15 June 2022: पंचाग के अनुसार आज 15 जून बुधवार को ज्येष्ठ महीने की पूर्णिमा है. बता दें, हर दिन का राशिफल ग्रहों की चाल पर निर्भर करता है. ऐसे में जानें क्या है आज का राशिफल? कैसा बीतेगा आज आपका दिन?

कन्या (Virgo): कन्या राशि के जातकों पर आज वर्क लोड रह सकता है. आज आप घर के कामों में भी व्यस्त रह सकते हैं. युवा वर्ग के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज आपको काम के नए अवसर मिल सकते हैं. आज आपकी सेहत अच्छी रहेगी. 

वृश्चिक (Scorpio): जो लोग नई जॉब की तलाश कर रहे हैं उन्हें शुभ समाचार मिल सकते हैं. अगर आप कोई नया कारोबार शुरू करने का प्लान कर रहे हैं तो आज का दिन आपके लिए शुभ है. युवा वर्ग को अपने करियर के लिए कुछ क्रिएटिव करने की जरूरत है. आज किसी दोस्त से मिल सकते हैं. 

मिथुन (Gemini): मिथुन राशि वालों को आज अपना काम अच्छे से करना चाहिए. अगर आप जॉब चेंज करने का सोच रहे हैं तो आज आप कहीं दूसरी जगह जाकर अप्लाई कर सकते हैं. युवाओं के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. अगर आप कोई नया काम करने का सोच रहे हैं तो आज का दिन शुभ है. 

धनु (Sagittarius): इस राशि के जातक आज कुछ नया काम करने का प्रयास कर सकते हैं. आज का दिन आपके लिए शुभ रहने वाला है. आज आपको अपनी सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है. गरीब की मदद करें. हर रविवार सूर्य देव को जल देने से हर काम में सफलता मिलेगी साथ ही धन वर्षा होगी.  

ये भी देखें- Petrol Diesel CNG price: आज कितना हुआ पेट्रोल-डीजल सीएनजी के दाम में बदलाव, जानें

मकर (Capricorn): वृश्चिक राशि के जातक आज काफी खुश रहेंगे. आज आपको अपनी कमियों को सुधारने की जरूरत है. सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे लोगों को आज शुभ समाचार मिल सकते हैं. लवमेट्स के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. आज दोनों के बीच किसी बात को नोकझोक हो सकती है. 

कुंभ (Aquarius): जो लोग नई जॉब की तलाश कर रहे हैं उन्हें शुभ समाचार मिल सकते हैं. अगर आप कोई नया कारोबार शुरू करने का प्लान कर रहे हैं तो आज का दिन आपके लिए शुभ है. युवा वर्ग को अपने करियर के लिए कुछ क्रिएटिव करने की जरूरत है. आज किसी दोस्त से मिल सकते हैं. 

मीन (Pisces): इस राशि के जातक आज व्यस्त रह सकते हैं. आज किसी से बहस करने से बचें. जितना हो सके खुद को शांत रखें. आज आपका दिन अच्छा रहेगा. अगर आप नौकरी की तलाश कर रहें हैं तो कुछ समय का इंतजार करें. जिन लोगों की शादी में अड़चनें आ रही हैं उनके लिए जल्द ही कोई अच्छा रिश्ता मिल सकता है. कारोबारियों को भी अपने काम में कुछ नया करने की जरूरत है. 

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}