Home >>Zee PHH Religion

Numerology: इस तारीख में जन्मे लोग होते हैं बेहद रोमांटिक, ऐसे करते हैं अट्रेक्ट

Numerology: इस तारीख को जन्मे लोग काफी रोमांटिक भी होते हैं. अपने इसी स्वभाव की वजह से ये लोग किसी को भी अपनी ओर आकर्षित कर लेते हैं. ये लोग आर्कषण का केंद्र बने भी रहते हैं. इतना ही नहीं लोगों के बीच इनकी अलग और खास पहचान होती है.

Advertisement
Numerology: इस तारीख में जन्मे लोग होते हैं बेहद रोमांटिक, ऐसे करते हैं अट्रेक्ट
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 23, 2022, 11:14 PM IST

Numerology: आप में ऐसे बहुत कम लोग होंगे जिन्हें यह मालूम होगा कि हमारे जीवन में अंक ज्योतिष नाम की भी कोई चीज होती है. आप का जन्म किस तारीख को हुआ है इससे आपकी कई सीक्रेट बातों का पता लगाया जा सकता है. बता दे, अंक ज्योतिष के जानकर ह्यूमन नेचर को जानने के लिए अंकों का ही सहारा लेते हैं. ज्योतिष की मानें तो कुछ तारीख ऐसी हैं जिनमें जन्मे लोग जन्म से ही प्रेमी और रोमांटिक नेचर के होते हैं. 

मूलांक 6 में जन्मे लोग होते हैं खास
अंक ज्योतिष के अनुसार जिन लोगों का जन्म 6, 15 और 24 तारीख को होता है उनका मूलांक 6 होता है. इनका स्वामी ग्रह शुक्र होता है. शुक्र इनका स्वामी ग्रह होने की वजह से इसका सीधा असर इन लोगों के जीवन पर पड़ता है. इन लोगों का व्यक्तित्व बहुत प्रभावित किस्म का होता है. ये लोग अपने व्यवहार से ही किसी को भी एक ही बार में अपनी ओर आकर्षित कर लेते हैं. इन जातकों की यही खासियत होती है. इनमें किसी भी चीज को पाने की इच्छा हर वक्त रहती है.  

ये भी पढ़ें- PM Kisan yojna: इन किसानों को भेजा जा रहा नोटिस, पुरानी किस्त देनी होगी वापस

बेहद रोमांटिक होते हैं ये लोग
इस तारीख को जन्मे लोग काफी रोमांटिक भी होते हैं. अपने इसी स्वभाव की वजह से ये लोग किसी को भी अपनी ओर आकर्षित कर लेते हैं. ये लोग आर्कषण का केंद्र बने भी रहते हैं. इतना ही नहीं लोगों के बीच इनकी अलग और खास पहचान होती है. अगर इनके लाइफस्टाइल की बात की जाए तो ये लोग खुद को काफी मेंटेन करके रखते हैं. 

नेचर से भी होता है बहुत प्यार
ये लोग जन्म से ही मजाकिया स्वभाव के होते हैं. ये खुद को सबसे अलग प्रेजेंट करने के लिए कुछ न कुछ नया करते रहते हैं. इन्हें फिट और सुंदर दिखने काफी शौक होता है. ये जहां भी जाते हैं वहां अपनी एक अलग पहचान छोड़कर आते हैं. इन्हें इंसानों के साथ-साथ प्रकृति पेड़-पौधे, जानवर, पक्षी इन सभी से बहुत प्यार होता है. इनका यही व्यवहार इनकी खासियत होता है. 

Disclaimer- यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है. Zee News इसकी पुष्टि नहीं करता है. 

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}