Home >>Zee PHH Religion

Aaj ka rashifal: इन तीन राशि के जातक आज हो सकते हैं परेशान, ऐसे रखें खुद को शांत

Aaj ka rashifal 26 july 2022: हिंदू धर्म में राशि और राशिफल को विशेष महत्व दिया जाता है. कहते हैं कि हर राशि का अपना एक स्वामी होती है. हर दिन का राशिफल इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों की चाल पर आधारित होता है. ऐसे में जानें आज 26 जुलाई मंगलवार को क्या है आपका राशिफल?

Advertisement
Aaj ka rashifal: इन तीन राशि के जातक आज हो सकते हैं परेशान, ऐसे रखें खुद को शांत
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 26, 2022, 10:32 AM IST

Aaj ka rashifal 26 July: वैदिक शास्त्रों में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है और हर राशि का चक्र एक-एक माह का होता है. इस हिसाब से 12 राशियों का चक्र 12 माह यानी एक साल में पूरा होता है. ऐसे में राशिफल का आंकलन भी इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों की चाल के आधार पर किया जाता है. जानें क्या है आज 26 जुलाई मंगलवार को आपका राशिफल और कैसा रहने वाला है आपका दिन? 

मिथुन (Gemini): आज मिथुन राशि के जातकों को थोड़ा परेशान होना पड़ सकता है. सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे लोगों के लिए आज का दिन शुभ है. अगर आप किसी को काफी समय से पसंद करते हैं तो आज उसे प्रपोज कर सकते हैं. महिलाओं की हेल्थ प्रभावित हो सकती है. शुगर के मरीजों को भी आज अपनी सेहत का ध्यान रखना होगा. कारोबारियों को काम में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. ज्यादा परेशान न हों गुस्से पर काबू करके परेशानी का समाधान ढूढ़ें.  

ये भी पढ़ें- Aaj ka Panchang 26 july: आज है सावन माह की शिवरात्रि और मंगला गौरी व्रत, जानें आज का पंचांग

कर्क (Cancer): इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. जो लोग दूध का कारोबार करते हैं उनके लिए आज का दिन अच्छा है आज आपको अच्छा खासा मुनाफा मिलने की संभावना है. आइटी सेक्टर से जुड़े लोगों पर आज वर्क लोड़ रह सकता है. राजनिति से जुड़े लोग भी आज काफी व्यस्त रहेंगे. आज आपको कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है. बुजुर्गों की सेहत ठीक रहेगी. आज आप प्रॉपर्टी से संबंधित किसी विवाद में भी फंस सकते हैं. लवमेट्स के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो सकती है. कोशिश करें कोई एक व्यक्ति शांत रहे इससे झगड़ा शांत हो जाएगा. 

वृश्चिक (Scorpio): आज आप मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. आज आपकी ऑफिस में किसी के साथ काम को लेकर नोक-झोक हो सकती है. कोशिश करें जल्दी से हाइपर न हों अपने गुस्से को कंट्रोल रखें. कोई कुछ बोले तो अनसुना करके अपने काम पर फोकस करें. युवाओं के लिए आज का दिन सामान्य है आपको परिवार की कोई जिम्मेदारी मिल सकती है. आज आपके घर कोई स्पेशल गेस्ट आ सकता है, जिससे मिलकर आपको खुशी होगी. कोई भी बड़ा काम करने से पहले बड़ों की राय लें. बुजुर्गों को अपनी सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है. युवा बेकार के खर्चों से बचें. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर निर्भर हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.) 

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}