Home >>Zee PHH Religion

Aaj ka rashifal: कैसी होगी आपके दिन की शुरुआत, कैसा रहने वाला है आज का दिन?

इस राशि के लोग आज सावधानी से वाहन चलाएं. नकारात्मक विचारों से दूर रहें. अगर आप जॉब करते हैं और बिजनेस करने का प्लान कर रहे हैं तो आपको कुछ समय इंतजार करना चाहिए. साथ ही आपको बड़ों से विचार-विमर्श करना होगा. 

Advertisement
Aaj ka rashifal: कैसी होगी आपके दिन की शुरुआत, कैसा रहने वाला है आज का दिन?
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 15, 2022, 08:19 AM IST

Aaj ka rashifal: वैदिक शास्त्रो में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह बताया गया है. कहा जाता है कि इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों की चाल के आधार पर राशिफल का पता चलता है. ऐसे में जानें आज शुक्रवार 15 जुलाई को आपका दिन और राशिफल कैसा रहने वाला है. आज किन राशि के जातकों दिन खास रहने वाला है.  

कर्क: कर्क राशि के जातक आज थोड़ा परेशान रह सकते हैं. बुजुर्गों की सेहत प्रभावित हो सकती है. जिन लोगों का काम ठीक से नहीं चल रहा उन्हें जल्द ही मुनाफा मिल सकता है. जो लोग मेडिकल क्षेत्र से जुड़े हैं उन पर वर्क लोड रह सकता है. जो लगो आईटी क्षेत्र से जुड़े हुए हैं वह आज ऑफिस में व्यस्त रह सकते हैं. आज आप पर भी वर्क लोड रहेगा. आपको कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है, जिसमें आप पूरा दिन घिरे रहेंगे. 

कुंभ: इस राशि के लोग आज सावधानी से वाहन चलाएं. नकारात्मक विचारों से दूर रहें. अगर आप जॉब करते हैं और बिजनेस करने का प्लान कर रहे हैं तो आपको कुछ समय इंतजार करना चाहिए. साथ ही आपको बड़ों से विचार-विमर्श करना होगा. युवाओं के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. लवमेट्स के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज कहीं घूमने का प्लान कर सकते हैं. बुजुर्गों को अपनी सेहत का ध्यान रखना होगा. खाने-पीने पर ध्यान देने की जरूरत है. आज आपकी किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती हैं. 

मीन: मीन राशि वालों को आज शुभ समाचार मिल सकते हैं. आप ऑफिस के काम में कहीं बाहर जा सकते हैं. आज आपको अपने काम पर काफी ज्यादा फोकस रखना होगा. जो लोग काफी समय से बीमार चल रहे हैं उनकी तबियत में सुधार आ सकता है. आज आप किसी भी तरह के वाद-विवाद में पड़ने से बचें. जो लोग सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं उन्हें जल्द ही शुभ समाचार मिल सकते हैं. आप जो भी काम करें उसमें आपको कुछ नया क्रिएटिविटी दिखाने की जरूरत है. युवाओं के लिए भी आज का दिन अच्छा है. बुजुर्गों की सेहत प्रभावित रह सकती हैं. जिन लोगों का कारोबार ठीक नहीं चल रहा उन्हें थोड़ा समय और परेशान रहना पड़ेगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर निर्भर हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)

WATCHLIVE TV

 

Read More
{}{}